65 साल की पत्नी ने किया खाना बनाने से इनकार तो गुस्साए पति और बेटे ने…

knife_attack

प्रतापगढ़: मां बच्चे को अपनी कोख में 9 महीने रखती है, जब तक वह अपने पैरों पर ना खड़ा हो जाए, तब तक उसके सभी दुख तकलीफों का ख्याल रखती है। एक पत्नी अपने पति के साथ सात फेरे लेती है। उस वक्त ही सात जन्मों तक साथ देने का वादा भी करती हैं, लेकिन सिर्फ एक नारजागी, इन दोनों ही रिश्तों को एक झटके में खत्म कर सकती है। जी हां! उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां, एक पति अपने 65 साल की पत्नी के खाना न बनाने से नाराज था। इसके बाद बेटे के साथ मिलकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

क्या है पूरा मामला? 
प्रतापगढ़ के पट्टी इलाके में 28 जनवरी को 65 वर्षीय बसकाली देवी की लाश नहर किनारे मिली। इसके बाद पुलिस ने शव को हिरासत में लेकर जांच करना शुरू किया, तो हैरान कर देने वाले तथ्य सामने आए। पुलिस के मुताबिक, बसकाली देवी का पति उसके खाना न बनाने से नाराज था। इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था। घरेलू कलह से परेशान पति ने हत्या करने का निर्णय लिया।

कैसे दिया हत्या को अंजाम
अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए पति ने अपने बेटे को भी साजिश में शामिल किया। पहले पत्नी की हत्या की। इसके बाद दो अन्य लोगों के साथ मिलकर लाश को नहर में फेंक दिया। जांच के बाद जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी के निशानदेही के बाद हत्या के काम में लाई गई मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है। इसके अलावा आरोपी के खुलासे के बाद बेटे और अन्य दो लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

डाइनिंग या बेड़ पर नहीं, जमीन पर बैठकर खाये खाना

कोलकाता : आज भले ही डायनिंग टेबल या टेबल-कुर्सी पर बैठकर खाना खाने का ट्रेंड-सा बन चुका है और बैठकर खाने में हमें झिझक महसूस आगे पढ़ें »

शादी के 1 घंटे बीते थे…स्टेज पर अचानक दुल्हन को आया चक्कर और हुई मौत

चेन्नईः तमिलनाडु के अड्यार में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर शादी का माहौल गम में बदल गया। शादी के आगे पढ़ें »

ऊपर