होटल में प्रेमिका के साथ संभोग के दौरान 61 साल के शख्स की हुई मौत

मुंबई : मुंबई के एक होटल में अपने साथी के साथ संभोग के दौरान 61 वर्षीय एक शख्स की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि सोमवार सुबह यहां एक होटल में अपने साथी के साथ संभोग के दौरान शख्स बेहोश हो गया और बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया।
प्रेमिका के साथ संभोग के दौरान मौत
पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक ने सुबह करीब 10 बजे कुर्ला स्थित एक होटल में 40 वर्षीय महिला के साथ चेक इन किया, जिसके बारे में उसने दावा किया कि महिला उसकी प्रेमिका है। कुछ समय बाद महिला ने होटल के रिसेप्शन से संपर्क किया और कहा कि उसका पार्टनर बेहोश हो गया है। होटल के स्टाफ ने तुरंत स्थानीय पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर उस शख्स को सायन के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे भर्ती करने से पहले ही मृत घोषित कर दिया।
संभोग के दौरान की शराब पीने की कोशिश
इसके बाद उसकी साथी महिला को कुर्ला पुलिस स्टेशन लाकर पूछताछ की गयी। महिला ने बताया कि मृतक वर्ली का रहने वाला था और एक निजी कंपनी में काम करता था। महिला के हवाले से पुलिस कहा कि संभोग के दौरान उसने शराब पीने की कोशिश की लेकिन वह बेहोश हो गया। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक सूचना के आधार पर हमने मामले में एक आकस्मिक मृत्यु रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की है। पुलिस ने कहा कि हम यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे है कि क्या उसने संभोग से पहले किसी दवा का भी सेवन किया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर