फ्रूटी लेने दुकान पर गई 6 साल की बच्ची का अपहरण, रेप के बाद हत्या

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। एक 6 साल की बच्ची का अपहरण कर रेप कर उसकी हत्या का मामला सामने आया है। 6 साल की मासूम फ्रूटी लेने के बहाने दुकान पर गई थी जहां यह घटना हुई। मिली जानकारी के अनुसार, यह वारदात बास कुसला गांव के पास हुई है। गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
क्या है पूरा मामला
शुक्रवार को एक 6 साल की बच्ची फ्रूटी लेने के बहाने दुकान पर गई थी जहां पहले से घात लगाए आरोपी ने लड़की का पहले अपहरण किया फिर उसके साथ रेप किया। इतने के बाद भी आरोपी नहीं रुका और उसने उस मासूम की हत्या भी कर दी। बास कुसला गांव की यह घटना बताई जा रही है। हत्या के बाद लड़की पास के बने कमरे में लहुलुहान हालत में पाई गई। परिवार वाले तत्काल अपनी बच्ची को लेकर एक क्लीनिक गए और उसके बाद ईएसआई मानेसर हॉस्पिटल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिजन इसके बाद दूसरे दिन सुबह पुलिस के पास पहुंचे और आईएमटी मानेसर  थाना में FIR दर्ज कराई गई। जिसके बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल की नहीं, अन्य 8 राज्यों की जिम्मेदारी संभालेंगे

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजनीति से दिलीप घाेष की दूरियां अब बढ़ गयी हैं। अब बंगाल छोड़कर अन्य 8 राज्यों की सांगठनिक जिम्मेदारी आगे पढ़ें »

आज गुरुवार को करें विष्णु चालीसा का पाठ, नारायण दूर करेंगे हर संकट

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

3 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

कैनिंग में फल तोड़ने को लेकर उपजे विवाद में व्यक्ति की पीटकर हत्या

अनुपम की पत्नी ने कहा, पार्टी मौका देगी तो लड़ूंगी

सीएम के हस्तक्षेप से सुलझा ईस्ट बंगाल का मसला, इंवेस्टर बना इमामी ग्रुप

लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए तारीखों का एलान, जानें आपके राज्य में कब होगा मतदान?

ब्रेकिंग : ओडिशा में सड़क दुर्घटना में हावड़ा के 6 लोगों की मौत

ब्रेकिंग : कल से बंद रहेगा बंडेल जंक्शन, कई लोकल व एक्सप्रेस ट्रेनें भी होंगी रद्द

ऊपर