तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत

चेन्नई :बुधवार को एक वैन के एक बड़े ट्रक से टकरा जाने से 6 लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने प्रत्येक मृतक के परिजनों को एक-एक लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया कि दुर्घटना के बारे में सुनने के बाद स्टालिन ने एमएसएमई मंत्री था मो अनबरासन को घटना स्थल पर जाने और सभी प्रकार की सहायता प्रदान करने के लिए नियुक्त किया। मुख्यमंत्री ने घायलों के बेहतर इलाज का आदेश दिया और हादसे में मारे गए चार लोगों में से प्रत्येक के परिवारों को एक-एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का आदेश दिया। स्टालिन ने दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना और सहानुभूति व्यक्त की। दुर्घटना यात्रियों के तिरुवन्नामलाई से चेन्नई लौटने के दौरान सात दिसंबर को चेंगलपेट जिले में हुई। घायल हुए चार लोगों का चेंगलपेट सरकारी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में इलाज चल रहा है। ये सभी यहां के उपनगर पोझीचलूर के रहने वाले हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

हावड़ा : नशा और जुआ खेलने से मना किया तो पेट में घुसा दी कांच टूटी बोतल

हावड़ाः हावड़ा में शराब पीने और जुआ खेलने वाले लोगों को रोकना एक व्यक्ति को इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। स्थानीय आगे पढ़ें »

ऊपर