खून से सने कपड़ों में मिली 5 साल की मासूम, 10-14 साल के लड़कों ने किया गैंगरेप

शाहजहांपुर : शाहजहांपुर जिले के बंडा थाना इलाके में स्थित एक गांव में साढ़े पांच साल की बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है। दो किशोर बकरी चराने गई बच्ची को बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गए। फिर उन्होंने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची को जब खून से सने कपड़ों में देखा तो उसकी मां को पूरी बात बताई।
यह वारदात सोमवार शाम की है। एक आरोपी की उम्र 10 साल और दूसरे की 14 साल है। जब मासूम बच्ची की मां को इस बात का पता चला तो वह थाने गई और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाया है। साथ ही मां की शिकायत के आधार पर वारदात को अंजाम देने वाले एक किशोर को पकड़ा है। जबकि एक अन्य किशोर की तलाश जारी है।
बच्ची की मां के मुताबिक सोमवार शाम पीड़िता बकरियां चराने गई थीं। तभी दो लड़कों ने उसे किसी बहाने से गन्ने के खेत में ले जाकर गलत हरकत की। जब बच्ची घर लौटी तो उसके कपड़े खून से सने हुए थे। उसे देखकर मां के होश उड़ गए। मां ने पूछा तो बच्ची ने पूरी आपबीती बताई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आपके घर की बालकनी में गढ़ा है अपार धन, दूर होगा हर आर्थिक संकट

नई दिल्ली : वास्तु शास्त्र में घर में सकारात्मक ऊर्जा और सुख-समृद्धि बनाए रखने के उपाय बताए जाते हैं। इसलिए घर का हर कोना बहुत आगे पढ़ें »

ऊपर