स्कूल टॉयलेट में 4th क्लास की बच्ची से ​​​​​​​रेप

भोपालः भोपाल के पॉश इलाके कोहेफिजा के सरकारी स्कूल में चौथी क्लास की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। साढ़े 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल टॉयलेट में ये वारदात हुई। पुलिस ने इस मामले में स्कूल में ही रहकर झाड़ू-पोंछा करने वाली महिला कर्मचारी के पति को गिरफ्तार किया है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, बच्ची का एडमिशन स्कूल में 6 दिन पहले ही हुआ है। घटना शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे की है। बच्ची लंच टाइम में बाथरुम के लिए गई थी। तभी आरोपी लक्ष्मीनारायण धानक उसका पीछा करते हुए गया और हाथ से उसकी आंख बंद कर दी। फिर उसे उठाकर बाथरुम के अंदर ले गया। बच्ची का मुंह दबाकर उसके साथ गलत काम किया, फिर आरोपी फरार हो गया।

पीले शर्ट से पहचाना गया
बच्ची को रोता देख उसके साथ पढ़ने वाले बच्चों ने टीचर को जानकारी दी। बच्ची ने टीचर को बताया कि पीली शर्ट वाले अंकल उसकी आंख बंद करके बाथरुम में लेकर गए थे। स्कूल स्टाफ की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कूल कर्मचारियों से पूछताछ की, तभी पता चला कि पीली शर्ट लक्ष्मी नारायण पहने था। पुलिस ने तलाशा तो वह नहीं मिला, लेकिन कुछ देर बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

स्कूल में दो बाथरूम, नए वाले में ले गया था
TI विजय सिसौदिया ने बताया कि स्कूल कवर्ड कैंपस में है। कैंपस के अंदर ही दो बाथरूम हैं। एक को सभी बच्चे यूज करते हैं। नए वाले बाथरूम में अंधेरा होने की वजह से बच्चे नहीं जाते। पीड़ित का एडमिशन हाल ही में हुआ है इसलिए उसे पता नहीं था कि कौन से बाथरूम में जाना है। वह नए वाले में चली गई। आरोपी ने वहां अंधेरा होने का फायदा उठाकर वारदात की।

सीसीटीवी कैमरे दो दिन से बंद
TI विजय ने बताया कि स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। चेक करने पर सभी बंद मिले। स्कूल मैनेजमेंट का कहना कि पानी भर जाने की वजह से दो दिन पहले ही सीसीटीवी कैमरे बंद हुए हैं। आरोपी लक्ष्मीनारायण की उम्र 26 साल है और वो स्कूल में अपने परिवार के साथ रहता है। उसके दो बच्चे भी हैं, बेटा करीब 5 साल का है और बेटी करीब 3 साल की है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः नाव पलटने से दामोदर में बहे दो लोग

बर्दवान : बर्दवान के करीब दामोदर नदी में नाव पलटने से दो लोगों के नदी में डूब जाने की सूचना है। यह घटना जमालपुर के आगे पढ़ें »

दलित छात्र ने घड़े से पिया पानी तो वहशी बन गया टीचर, ताबड़तोड़…

इन तीन लोगों को अपने घर डिनर पर बुलाना चाहते थे झुनझुनवाला, नहीं पूरा हो पाया सपना

अंधेरे के फायदा उठाकर कैनिंग में तृणमूल समर्थक को मारी गयी गोली, 4 गिरफ्तार

ब्रेकिंग: अलविदा राकेश झुनझुनवाला, ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली

जानिए चेहरे पर क्यों आते हैं मुंहासे, इन्हें जड़ से खत्म कर देंगे यह घरेलू उपाय

स्वाधीनता दिवस पर 288 के बजाय 188 मेट्रो सर्विसेज

स्वस्थ रहने के लिए जेल में व्यायाम करेंगे पार्थ

सपने में इंसान की मौत होने का क्या है रहस्य? जेवर-पैसे दिखने का मतलब भी समझें

आज पार्थ के विधानसभा क्षेत्र बेहला पश्चिम जाएंगी ममता

ऊपर