8 महीने के भाई को 4 साल की बहन ने पानी समझकर पिला दिया डीजल, हुई मौत

नई दिल्ली : नोएडा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक चार साल की मासूम बच्ची ने अपने 8 माह के छोटे भाई को पानी समझकर डीजल पिला दिया। जिससे मासूम की मौत हो गई। यह घटना नोएडा के सेक्टर 63 क्षेत्र के छिजारसी गांव की है।
पीड़िता परिवार मूल रूप से हरदोई का रहने वाला है। लेकिन छिजारसी गांव लंबे समय से रह रहा है। यह घटना बीते सोमवार की बताई जा रही है। परिवार के सभी लोग घर पर ही मौजूद थे। अचानक 8 माह का मासूम रोने लगा। भाई को रोता देख बहन पास में पड़ी बोलत उठाई और पानी पिलाने लगी। बच्ची को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसे पानी नहीं डीजल है।
डीजल पीते ही मासूम जोर-जोर से रोने लगा। सभी घरवाले मासूम के पास पहुंचे तो उन्हें पता चला कि बच्ची ने पानी की जगह मासूम को डीजल पिला दिया। तुरंत ही मासूम को लेकर परिजन अस्पताल लेकर गए लेकिन इलाज के तीन दिन बाद बच्चे ने दम तोड़ दिया। वहीं कोतवाली सेक्टर 63 ने जानकारी देते हुए बताया की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पूछताछ में पता चला है कि 4 साल की बहन ने बोतल में रखे डीजल को पानी समझकर अपने भाई को पिला दिया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर