नकली दवा आपूर्ति करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार

बागपत : उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में नकली दवा आपूर्ति करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के 4 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उनके पास से 5 लाख रुपये की दवाएं जब्त की है, जिन्हें सील कर 8 नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। पकड़े गए गिरोह के सदस्य इन नकली दवाइयों को रूड़की से लाकर जनपद बागपत के क्षेत्र में बेचते हैं। कोतवाली पुलिस के अनुसार पकड़े गए अभियुक्तों के नाम प्रदीप शर्मा, मेहराजुद्दीन, अरसद और श्याम सिंह हैं।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने होता था ये काम

पुलिस ने बताया कि औषधि निरीक्षक की संयुक्त टीम के साथ पुलिस ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने त्यागी मार्केट में तारा मेडिकल एजेंसी पर छापेमारी की, जहां से एक संदिग्ध दवा का नमूना लिया। उन्होंने बताया कि जब स्टोर संचालक से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि दवा की आपूर्ति दुड़भा गांव निवासी प्रदीप शर्मा ने किया है।

दवाइयों की जांच ने खोला पोल

पुलिस टीम ने प्रदीप शर्मा को बुलाकर दवाइयों की जांच की तो वह भी संदिग्ध मिली इस पर ज्यादा माल की मांग करते हुए अन्य आपूर्तिकर्ताओं के बारे में जानकारी जुटाई। उन्होंने बताया कि इसके बाद मेहराजुद्दीन अरशद और श्याम सिंह को पकड़ा गया। इस मामले में औषधि प्राधिकारी विरेंद्र कुमार ने कोतवाली में तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम वनडे मुकाबले में सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया

बेंगलुरु : विश्व की दो दिग्गज टीमों भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को यहां होने वाले तीसरे और निर्णायक एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आगे पढ़ें »

इंटरनेट स्वतंत्रता के मामले में पाकिस्तान सबसे नीचे 7वें नंबर पर

इस्लामाबादः इंटरनेट स्वतंत्रता के मामले में कराए गए एक अंतरराष्ट्रीय सर्वेक्षण में पाकिस्तान को दुनिया के सबसे पिछड़े देशों में शामिल किया गया है। पांच आगे पढ़ें »

ऊपर