ओयो के संस्‍थापक सहित 6 लोगों के खिलाफ 35 लाख की धोखाधड़ी का आराेप

OYO founder

बेंगलुरु : ओयो होटल एंड होम्स के संस्‍थापक रितेश अग्रवाल और कंपनी के जुड़े 6 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक  कर्नाटक के डोम्लूर में स्थित होटल रॉक्सल इन के मालिक बेत्ज फर्नांडीज ने इन पर आरोप लगाया है कि इन्होंने पिछले पांच महीने से उनके कंपनी के कमरों का किराया नहीं चुकाया है। आरोपों में कहा गया है कि ओयो के ऊपर 35 लाख रुपए बकाया है। पुलिस ने बताया कि सभी को जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने का निर्देश जारी किया गया है।

मई महीने से नहीं दिया किराया

फर्नांडीज ने अपनी शिकायत में कहा है कि ओयो ने उनके होटल के कमरे किराए पर लिए थे और बदले में हर महीने 7 लाख देने की बात कही थी। पर ओयो ने मई महीने से एक भी पैसे का भुगतान नहीं किया है जिस वजह से उन्हें 35 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। एफआईआर में संस्‍थापक रितेश के अलावा ओयो साउथ के हेड रोहित श्रीवास्तव,बिजनेस डेवलपमेंट हेड- माधवेंद्र कुमार और गौरव डे, फाइनेंस ऑफिसर- प्रतीक अग्रवाल, मंजीत सिंह और म्रिमोनी चक्रवर्ती के नाम भी शामिल हैं। सभी को गुरुवार को पेश होने का निर्देश दिया गया है।

ओयो ने कहा- काउंटर कंप्लेन दर्ज करेंगे

इस मामले में ओयो ने कहा है कि वे शिकायत के खिलाफ काउंटर कंप्लेन दर्ज करेंगे। ओयो ने इस विवाद को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि होटल रॉक्सल के दावे गलत है और मानहानि करने वाले हैं। हमारे वकील इस केस की जांच पड़ताल कर रहे हैं। मालूम हो कि किराया नहीं चुका पाने के कारण कुछ दिनों पहले ही ओयो कंपनी के सीईओ के खिलाफ वाराणसी के सिगरा थाने में धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज की गई थी। मालूम हो कि केवल दो महीने के अंदर ओयाे के खिलाफ यह दूसरा मामला है। ओयो पर आरोप है कि होटल के साथ किए गए डील के तहत ओयो के द्वारा पैसों का भुगतान नहीं किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पटना का महावीर मंदिर ट्रस्ट अयोध्या के राम मंदिर के श्रद्धालुओं के लिए रसोई चलाएगा

अयोध्या : राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या के बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए बिहार का महावीर मंदिर ट्रस्ट सामुदायिक भोज की आगे पढ़ें »

विकास का इंतजार कर रहा है औरंगाबाद का रढुआ धाम

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले में ऐतिहासिक, पौराणिक और धार्मिक महत्व के रढुआ धाम को आज भी विकास का इंतजार है। जिले के जम्होर पंचायत आगे पढ़ें »

ऊपर