300 करोड़ Gmail, Netflix और Linkedin यूजर्स के पासवर्ड लीक

नई दिल्ली : अगर आप Gmail, Netflix और Linkedin का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर खासतौर से आपके लिए है। दुनियाभर में डाटा लीक की समयाएं बहुत ज्यादा बढ़ चुकी हैं। इसी कड़ी में दावा किया गया है कि इंटरनेट यूजर्स के अकाउंट्स में अब तक की सबसे बड़ी सेंध लगाई गई है। करीब 300 करोड़ लोगों के आईडी और पासवर्ड चोरी किए जा चुके हैं। बता दें कि यह डिटेल्स Gmail, Netflix और Linkedin यूजर्स के हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 1500 करोड़ अकाउंट में सेंध लगाई गई है। वहीं, करीब 300 करोड़ लोगों के ईमेल आईडी पासवर्ड हैक किए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस बार करीब 11.7 करोड़ लोगों के Linkedin और Netflix अकाउंट्स को हैकर्स द्वारा सेंध लगाई गई है। ऐसे में यूजर्स के डाटा पर खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में हैकर्स इसके जरिए दूसरे अकाउंट्स को भी हैक करने का प्लान कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

ऊपर