जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग हादसों में दो जवानों समेत तीन की मौत

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर और डोडा जिलों में अलग-अलग सड़क हादसों में सेना के दो जवानों और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को बताया कि मृत जवानों की पहचान जम्मू- कश्मीर राइफल्स के हवलदार सुरेश कुमार और नायक वीएम पवार के तौर पर हुई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनकी गाड़ी उधमपुर जिले में मंगलवार को 50 फुट गहरी खाई में गिर गई थी जिससे जवानों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जवानों के शव उनकी यूनिट को सौंप दिए गए हैं। एक अन्य दुर्घटना में, डोडा जिले के गंदोह इलाके में एक गहरी खाई में एक कार के गिरने से 50 वर्षीय शख्स की बुधवार को मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पवन कुमार (34) और उनकी पत्नी पूजा देवी (30) घटना में जख्मी हो गई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर