3 हजार का कर्ज … सब्जी विक्रेता को मंडी में नंगा कर घुमाया

नोएडा : नोएडा से एक दिल को दुखाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सब्जी विक्रेता तीन हजार का कर्ज नहीं चुका पाया तो आरोपियों ने उसे पहले पीटा फिर निर्वस्त्र कर पूरी मंडी में घुमाया। किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मामला थाना फेस-2 क्षेत्र के फल मंडी का है। दरअसल, सब्जी विक्रेता ने आरोपियों से तीन हजार रूपये उधार लिए थे। पीड़ित ने उन पैसों से लहसुन खरीदा था मगर घाटा हो जाने के बाद वह पैसे चुकाने में असमर्थ था। हालांकि वह कोशिश कर रहा था कि जल्द से जल्द पैसे चुका दे। समय पर पैसे नहीं चुका पाने के कारण वह टेंशन में था। उधार देने वाले आरोपी उसे परेशान कर रहे थे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग पीड़ित को बेरहमी से पीट रहे हैं। इसके बाद वे उसे निर्वस्त्र कर देते हैं और पूरी मंडी में घुमाते हैं। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। लोग आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
धुनाई भी कर दी
आरोप है कि इसके बाद कुछ आरोपियों ने मिलकर सब्जी विक्रेता की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उन्होंने पीड़ित को निर्वस्त्र कर पूरे बाजार में घुमाया। पुलिस का कहना है कि पैसों की लेन-देन का मामला है। फिलहाल थाना फेस-2 में मामला दर्ज कर लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भागदौड़ वाली लाइफस्टाइल कर रही है स्मरण शक्तियों का नाश ?

कोलकाता : अल्जाइमर को हल्के में लेने की भूल कतई नहीं करनी चाहिए क्योंकि इसी के चलते न्यूरोजेनरेटिव यानी भूलने की बीमार का आरंभ होता है। आगे पढ़ें »

शुक्रवार को ये उपाय कर मां लक्ष्मी को करें प्रसन्न, पैसों की नहीं होगी किल्लत

कोलकाता : शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी को समर्पित होता है। इस दिन धन की देवी माता लक्ष्मी की पूजा-उपासना की जाती है। साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर