25 मई से शुरू होंगी घरेलू उड़ानें

नयी दिल्ली : नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने आज बड़ी घोषणा करते हुए 25 मई से शुरू घरेलू उड़ानें शुरू करने की घोषणा कर दी है साथ ही एयरपोर्ट को तैयार रहने का निर्देश भी दे दिया है।

कोलकाता में गुरुवार तक मालवाहक विमान सेवा स्थगित

चक्रवाती तूफान ‘अम्फान’ के कारण कोलकाता हवाईअड्डे पर बृहस्पतिवार सुबह पांच बजे तक मालवाहक विमान सेवा स्थगित रहेगी।चक्रवात के बुधवार दोपहर या शाम तक पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश के तट के बीच पहुंचने की संभावना है।हवाईअड्डे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘चक्रवात के कारण कोलकाता हवाई अड्डे पर उड़ानें 21 मई सुबह पांच बजे तक स्थगित कर दी गई हैं।’’मौसम विज्ञान विभाग ने यहां बताया कि चक्रवात ‘अम्फान’ पश्चिम बंगाल के दीघा से करीब 240 किलोमीटर दक्षिण में अत्यधिक गंभीर चक्रवाती तूफान के रूप में केंद्रित है।
तूफान के केंद्र के निकट हवाओं की गति लगातार 170 से 180 किलोमीटर प्रति घंटा बनी रही और बीच-बीच में 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सैमसन-तेवतिया का तूफान, राजस्थान ने पंजाब को 4 विकेट से हराया

शारजाह : आईपीएल के 13वें सीजन के 9वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने लीग का सबसे बड़ा टारगेट चेज किया। पंजाब के 224 रन के आगे पढ़ें »

मुझे जेल भेजने वालों ने पाकिस्‍तान को डुबो दिया : नवाज

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि उन्हें जेल भेजने के लिए जिम्मेदार लोगों ने देश को डुबो दिया है। अब आगे पढ़ें »

ऊपर