23 साल की चाची ने 15 साल के नाबालिग लड़के से बनाए संबंध, निकले AIDs संक्रमित फिर जो हुआ..

उत्तराखंड : उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। इस घटना ने हर किसी को डरा दिया है बल्कि चाची-भतीजे के पवित्र रिश्तों को तार-तार कर दिया है। दरअसल मामाल कुछ इस तरह से है कि 23 साल की चाची ने अपने 15 साल के भतीजे के साथ संबंध बनाये। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चाची ने अपने भतीजे को बहला-फुसला कर संबंध बनाया।
इस घटना में उस वक्त नया मोड़ आया, जब पता चला की 23 साल की चाची एड्स से संक्रमित थी। जबकि उनके पति की मौत भी HIV के कारण कुछ समय पहले हो गई थी। वहीं, पीड़ित लड़के के परिजनों का आरोप है कि महिला ने बच्चे की जिंदगी खराब करने के लिए एक साजिश के तहत उसे अपना शिकार बनाया है।
फ़िलहाल मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया है और पुलिस ने लड़के का टेस्ट कराने के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा नेता दिलीप घोष ने कसा तंज,ममता बनर्जी होंगी प्रधानमंत्री

कोलकाता :  पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह के टीएमसी में शामिल  होने के बाद बंगाल की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर