2018 के बाद सरकारी अधिकारियों में आयेगा बदलाव – मुकुल

राज्यपाल से मिला भाजपा का प्रतिनिधिदल
हाड़वा व बांकुड़ा के कई लोग भाजपा में शामिल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : वर्ष 2018 के अंत या उसके बाद से राज्य में सरकारी अधिकारियों में बदलाव आना शुरू हो जाएगा। भाजपा नेता मुकुल राय ने शनिवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उक्त बात कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि अभी जिस प्रकार राज्य सरकार के अधिकारी सत्ताधारी दल का होकर काम कर रहे हैं, इसमें 2018 के बाद से बदलाव आना शुरू हो जाएगा। वहीं पंचायत चुनाव के नामांकन को केंद्र कर हो रही हिंसा के मुद्दे पर मुकुल ने कहा कि राज्य में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। राज्य का कोई भी प्रशासनिक कार्यालय ऐसा नहीं है जो सुरक्षित हो। प्रशासनिक कार्यालयों के अंदर घुसकर विपक्षी पार्टियों के समर्थकों से मारपीट की जा रही है। बांकुड़ा में माकपा की रैली पर हमले का आरोप भाजपा पर है और इस दौरान बदमाश मुंह में कपड़ा बांधकर जय श्री राम के नारे लगा रहे थे। इस सवाल के जवाब में मुकुल ने कहा कि जय श्री राम नारे लगाने के लिए मुंह में कपड़ा बांधने की क्या जरूरत होगी ? यह सब तृणमूल का कौशल है लोगों को भ्रमित करने के लिए मुकुल ने कहा कि राज्य में विपक्ष का कोई सुरक्षित नहीं है, हम लोग भी कभी भी गिरफ्तार हो सकते हैं। चुनावी हिंसा के मुद्दे पर मुकुल ने राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा और इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

flying kiss

ओडिशा में कांग्रेस विधायक ने विधानसभा स्पीकर को दी ‘फ्लाइंग किस’, जानें पूरा मामला

भुुवनेश्वर : ओडिशा विधानसभा में एक विचित्र मामला सामने आया जिसपर पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा। दरअसल, कांग्रेस विधायक ताराप्रसाद बाहिनीपति ने अपने निर्वाचन क्षेत्र आगे पढ़ें »

piolet

हवाईअड्डे पर पकड़ा गया फर्जी पायलट, इतनी बार कर चुका है यात्रा

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी अतंरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक फर्जी पायलट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से आगे पढ़ें »

ऊपर