20 साल की युवती की रेप के बाद हत्या, भाजपा ने…

कुर्लाः मुंबई के कुर्ला में 20 साल की युवती से रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं भाजपा ने घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। डीसीपी प्रणय अशोक ने बताया कि कुर्ला के एचडीआईएल कंपाउंड में एक बंद इमारत की छत पर लिफ्ट रूम में शव मिला था। दरअसल, गुरुवार शाम कुछ लड़के वीडियो शूट करने के लिए बिल्डिंग में गए हुए थे, इमारत बंद थी, इसलिए उन्होंने वहां वीडियो शूट करने की प्लानिंग की। जैसे ही लड़के वहां पहुंचे तो उन्होंने खून से लथपथ एक युवती का शव वहां पड़ा हुआ देखा। इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी। साथ ही पुलिस को भी सूचित किया।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि युवती के सिर में गंभीर चोटें हैं। लिहाजा पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी तक पहुंचने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही स्थानीय लोगों से बयान दर्ज किए जा रहे हैं। हालांकि अभी तक लड़की की पहचान नहीं हो सकी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता समेत इन जगहों पर आज और कल…

आज व कल कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में बारिश की चेतावनी कोलकाता : कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में आज से बारिश होने की संभावना है। मौसम आगे पढ़ें »

बेहद रिस्की-रिवीलिंग आउटफिट में घूमने निकलीं हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखने वालों के उड़ गए होश

जेल में तिरंगा फहरना चाहते थे केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार, नहीं मिली अनुमति

सेक्स के दौरान पत्नी की इन 7 हरकतों के दीवाने हो जाते हैं पति

अक्षय-आमिर की फिल्मों को देखने नहीं आ रहे दर्शक, थिएटरों ने उठाया बड़ा कदम

अब जेल में ये काम करेंगे पार्थ चटर्जी ताकि…

कहीं जदयू-भाजपा की तरह न हो महागठबंधन का हाल…

सलमान रुश्दी की एक आंख की रोशनी जा सकती है, लिवर भी हुआ खराब

गाड़ी टच होने पर ई-रिक्शा वाले को महिला ने 90 सेकंड में जड़े 17 थप्पड़

स्वतंत्रता दिवस पर कड़ी सुरक्षा, 2 साल बाद समारोह में शामिल होंगे दर्शक

ऊपर