2 दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे मोदी ने केशुभाई व कनोडिया बंधुओं को श्रद्धांजलि दी

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे व गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल और गुजराती सिनेमा के सुपरस्टार नरेश कनोडिया व उनके संगीतकार भाई महेश कनोडिया को श्रद्धांजलि तथा उनके परिजनों को सांत्वना दी। इससे पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, राज्यपाल आचार्य देवव्रत और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल सहित कई नेताओं ने हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। मोदी हवाई अड्डे से सीधे केशुभाई को श्रद्धांजलि देने गांधीनगर पहुंचे। वहां उन्होंने उनके परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय बिताया। इसके बाद मोदी कनोडिया बंधुओं को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके परिजनों को सांत्वना दी। नरेश व महेश कनोडिया भाजपा से भी जुड़े थे और क्रमश: सांसद व विधायक रह चुके हैं। संभावना है कि मोदी अपने इस दौरे पर अपनी मां हीरा बा से भी मुलाकात करेंगे। मालूम हो कि मार्च में कोरोना महामारी फैलने के बाद से मोदी का अपने गृह राज्य गुजरात का यह पहला दौरा है।

यहां से मोदी नर्मदा जिले के केवडिया पहुंचे और वहां ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ के निकट बने आरोग्य वन का लोकार्पण किया। उन्होंने राज्यपाल देवव्रत और मुख्यमंत्री रूपाणी के साथ इसका अवलोकन भी किया। आरोग्य वन में 15 एकड़ में औषधीय गुणों से युक्त पौधे लगाए गये हैं। वे इस क्षेत्र में बने आरोग्य कुटीर भी गये। मार्च में कोरोना वायरस महामारी फैलने के बाद से मोदी का अपने गृह राज्य गुजरात का यह पहला दौरा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायटिंग के बावजूद भी नहीं घट रहा वजन, तो अपनाये ये उपाय कम होगा वजन

कोलकाता : जीरा औषधीय गुणों से भरपूर होता है और सेहत के लिए कई मायनों में फायदेमंद है। वजन घटाने में यह बहुत कारगर है। आगे पढ़ें »

इन 7 वजहों से करनी चाहिए गणपति की पूजा

कोलकाता : बुधवार को पूरे विधि विधान के साथ भगवान गणेश की पूजा की जाती है l भगवान गणेश भक्तों पर प्रसन्न होकर उनके दुखों आगे पढ़ें »

ऊपर