नौकरी की तलाश में कोलकाता से मुंबई आई 19 वर्षीय महिला से गैंगरेप

मुंबई : महाराष्ट्र की कुर्ला पुलिस ने नौकरी की तलाश में कोलकाता से मुंबई पहुंची 19 वर्षीय महिला से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज किया गया है जो अब मामले की और जांच कर रहा है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पीड़िता, एक विवाहित महिला नौकरी की तलाश में मुंबई आई थी और कुर्ला इलाके में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। नेहरू नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है और मामले में आरोपी चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
कोलकाता की रहने वाली पीड़िता इसी साल मार्च में अपने रिश्तेदार के साथ नौकरी की तलाश में मुंबई आई थी। उसने पुलिस को बताया कि उसके रिश्तेदार ने तीन अन्य लोगों के साथ उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर