जिस दोस्त को पार्टी के लिए घर बुलाया उसी ने किया रेप, लड़की ने दी जान

नई दिल्ली : 19 साल की लड़की कॉलेज में पढ़ाई के साथ-साथ एक प्राइवेट कंपनी में जॉब भी करती थी। एक द‍िन उसने अपने सहकर्मियों के साथ अपने कमरे पर शराब की पार्टी रखी तो होश खोने के बाद उसका रेप हो गया। इस सदमे में उसने खुदकुशी कर ली। यह वाकया गुजरात के वड़ोदरा का है। लड़की की मां का 6 महीने पहले ही देहांत हो गया था जिस वजह से वह अलग मकान में किराये पर रहती थी। दो दिन पहले लड़की ने अपनी साथी कर्मचार‍ियों के साथ अपने रूम पर शराब की पार्टी का आयोजन किया था जिसमें उसकी एक दोस्त और दो लड़के दिशांत कहार और नाज़िम इस्माइल रहीम मिर्ज़ा भी थे। लड़की ने दोस्तों के साथ जम कर शराब पी और अपने होश गंवा बैठी जिसका फायदा उठाकर दिशांत कहार ने लड़की के साथ रेप किया। हालांकि लड़की को जब दूसरे दिन होश आया तब उसको पता चला क‍ि उसके साथ रेप हुआ है। लड़की यह सदमा सह नहीं पाई और उसने अपनी दोस्त को फोन कर के यह सारी बात बताई ।उसकी दोस्त ने पुल‍िस का सहारा लेने की सलाह दी लेकिन मासूम लड़की ने बदनामी के डर से ख़ुदकुशी कर ली। शराब के नशे में मासूम लड़की के साथ बलात्कार करने वाले के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो, ऐसी डिमांड लड़की के घरवाले कर रहे हैं। एसीपी बकुल चौधरी ने बताया क‍ि ख़ुदकुशी के बाद लड़की का पोस्टमॉर्टम करवाया गया। हालांक‍ि उसकी रिपोर्ट नहीं आई लेकिन जांच में उसके साथ रेप हुआ था, यह सामने आया है। पुल‍िस ने द‍िशांत को रेप केस और उसके दोस्त को रेप में मदद करने के आरोप में अरेस्ट कर ल‍िया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देवजानी की जमानत याचिका पर सुनवायी आज हाई कोर्ट में

सीबीआई के रवैये पर एक्टिंग चीफ ने जतायी नाराजगी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सारदा चिटफंड मामले में गिरफ्तार देवजानी मुखर्जी की जमानत याचिका पर सुनवायी आज, यानी आगे पढ़ें »

आज इस रंग के कपड़े पहनेंगे तो…

कोलकाताः सप्ताह के हर दिन का अपना अलग महत्व होता है। सप्ताह के सातों दिन किसी न किसी देवता को समर्पित हैं। इसी तरह से आगे पढ़ें »

ऊपर