मुंबई में 16 छात्र कोरोना संक्रमित

कतर से लौटे थे एक बच्चे के पिता
मुंबई : देश में जानलेवा कोरोना वायरस के ओमिक्रोन वेरिएंट का खतरा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। आज नवी मुंबई में घनसोली के एक स्कूल के 16 छात्र कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें स्थानीय कोविड देखभाल केन्द्र में भर्ती कराया गया है। नवी मुंबई नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि ये आठवीं से 11वीं कक्षा तक के छात्र हैं।
एक छात्र के पिता नौ दिसंबर को कतर से लौटे थे
अधिकारी ने जानकारी दी कि इनमें से एक छात्र के पिता नौ दिसंबर को कतर से लौटे थे। वह घनसोली के गोथीवली में परिवार के साथ रहते हैं और उनकी कोविड-19 जांच नेगेटिव आई थी, लेकिन जब उनके परिजन की जांच की गई तो स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ने वाला उनका बेटा संक्रमित पाया गया।’’
पिछले तीन दिन में अब तक स्कूल के 811 छात्रों की जांच की गई
अधिकारी ने बताया कि इसके बाद शेतकरी शिक्षण संस्था के सभी छात्रों की जांच की गई और अब तक 16 छात्रों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा, ‘‘पिछले तीन दिन में अब तक स्कूल के 811 छात्रों की जांच की गई और शनिवार को 600 छात्रों की जांच की जाएगी।’’ ये छात्र वाशी में कोविड देखभाल केन्द्र में भर्ती हैं। कल 375 छात्रों का कोरोना टेस्ट किया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आईएएस कैडर के नियमों में बदलाव पर ममता ने फिर पीएम को लिखा पत्र

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर आईएस कैडर (अब IAS कैडर रूल ) में प्रस्तावित बदलाव के फैसले पर आगे पढ़ें »

ऊपर