बड़ी खबरः 15 वर्ष की छात्रा से गैंगरेप, वीडियो बनाकर साथी को भेजा

कुडुलोरः तमिलनाडु के कुडुलोर में 15 वर्ष की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने घटना से अपनी मां को अवगत कराया और फिर थाना में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर छात्रा के तीन सहपाठियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा 12 के उसके सहपाठियों ने उसे जन्मदिन पर आमंत्रित किया था। वह अपने सहपाठी के घर पहुंची तो उसे वह एक कमरे में ले गया और फिर दो अन्य उसके साथी अंदर आकर दरवाजा बंद कर लिए। कमरे के अंदर तीनों ने उसके साथ रेप किया। आरोप है कि गैंगरेप करने वाले उसके साथियों ने घटना का वीडियो बनाया और फिर उसके साथ पढ़ने वाले अन्य साथियों कों वीडियो भेज दिया। इतना ही नही कुछ भी करने पर वीडियों सार्वजनिक करने की धमकी भी दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर