15 साल के लड़के को हुआ 44 साल की लड़की से प्यार, फिर जो हुआ जानकर हो जाओगे हैरान…

कोलकाता : 15 साल के एक स्टूडेंट को 44 साल की शादीशुदा महिला टीचर से प्यार हो गया। स्टूडेंट, टीचर का प्यार पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहता था। स्टूडेंट ने अपनी टीचर को कई ज्वेलरी भी गिफ्ट दिए और टीचर ने उन्हें पहना भी। लेकिन एक दिन आया, जब दोनों का रिश्ता टूट गया। छात्र अपनी भावनाओं को काबू नहीं रख सका और टीचर पर कई आरोप लगा दिए। फिर मामला कोर्ट पहुंचा और छात्र से संबंध बनाने को लेकर टीचर पर ट्रायल चला। कोर्ट में लड़के ने एक बार फिर सभी के सामने स्वीकार किया कि वह टीचर से बेइंतहा मोहब्बत करने लगा था। वह टीचर के लिए पागल हो गया था। कोर्ट ने सभी पक्षों को सुनने के बाद टीचर के पक्ष में फैसला सुनाया और उन्हें यौन उत्पीड़न के सभी आरोपों से बरी कर दिया। कोर्ट का फैसला सुनकर टीचर रोने लगीं। टीचर और छात्र के बीच, ये प्रेम संबंध 2 साल पहले, 2019 में शुरू हुआ था। तब छात्र की उम्र महज 15 साल थी, टीचर 44 की थीं। कोर्ट में सुनवाई के दौरान लड़के ने कहा- मुझे नहीं पता प्यार क्या होता है, लेकिन मैं उनके साथ रहना चाहता था। मैं उन्हें बहुत तंग करता था, जो गलत था, लेकिन मुझे तब यह रियलाइज नहीं हुआ था। बाद में लड़के ने महिला टीचर पर आरोप लगाया कि टीचर ने अपनी कार की बैक सीट पर उसके साथ संबंध बनाए और टीचर ने अपनी प्राइवेट फोटो भी उसे भेजी थी। लड़के ने कहा- हां, जब आप किसी को प्यार करते हो तो आप किसी की परवाह नहीं करते हैं? फिर फोटो को लेकर लड़के ने कहा कि उसने टीचर को बचाने के लिए कुछ मैसेज डिलीट कर दिए थे। साल 2019 में स्टूडेंट के साथ रिश्ते की शुरुआत को लेकर महिला टीचर ने कहा कि उन्होंने क्लास में लड़के को उदास देखा था। इसके बाद उन्होंने लड़के को अपने ‘माइंडफुलनेस सेशन’ में बुला लिया ताकि उसका मेंटल हेल्थ ठीक किया जा सके। स्कूल सिस्टम के जरिए टीचर ने इसके लिए लड़के को ईमेल किया। इस ईमेल पर लड़के ने टीचर को घोस्ट इमोजी भेजा, इसके बारे में टीचर ने कहा कि वह मुझसे इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप स्नैपचैट पर बात करना चाहता था। महिला टीचर ने कहा- उसने मुझसे कहा कि वह एक सीक्रेट शेयर करना चाहता है लेकिन ईमेल पर उसे भरोसा नहीं है। इसके बाद मैंने एक इमेल में उसे अपना स्नैपचैट यूजरनेम दे दिया ताकि वह मुझे सीक्रेट बता सके। सीक्रेट यह था कि वह मुझे प्यार करता था। महिला टीचर ने कहा- मैं बहुत-बहुत आसानी से धोखा खानेवाली में से हूं। टीचर ने कहा कि वह डर गई थीं क्योंकि उन्होंने लड़के को बहुत ही बचकानी वजह से नॉन-स्कूल कॉन्टैक्ट डिटेल शेयर कर स्कूल के नियम तोड़े थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फिल्मों के बहिष्कार का कोई मतलब नहीं: अक्षय कुमार

कोलकाताः अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को कहा कि भारत जैसे आजाद देश में फिल्मों का बहिष्कार करने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि आगे पढ़ें »

ऊपर