चक्रवाती तूफान यास के कारण 15 ट्रेनें रद्द

नई दिल्लीः  ताऊते तूफान के जाने के बाद अब बंगाल की खाड़ी में यास चक्रवात ने दस्तक दे दी है। 25, 26 मई को उसका प्रलयंकारी असर दिखेगा। उत्तर रेलवे ने तूफान की भयावहता का अंदेशा जानने के बाद 15 ट्रेनों को रद्द कर दिया है। ये सभी ट्रेनें 24 और 27 मई के बीच अलग अलग तारीखों में रद्द की गई हैं। इनमें प्रभावित राज्यों से दिल्ली आने व दिल्ली से जानें वाली ट्रेनें शामिल हैं।

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक ट्रेन कैंसिलेशन की सूचना यात्रियों के रजिस्टर्ड मोबाइल पर दे दी गई है। रद्द की गई ट्रेनें इस प्रकार हैं। नई दिल्ली , आनंद विहार अलग अलग स्टेशनों को चलने वाली विशेष ट्रेनें हैं। इनमें पुरी नई दिल्ली विशेष 24.25 और 26 मई को रद्द की गई है। नई दिल्ली पुरी स्पेशल 23,24 और 25 मई को रद्द की गई है। आनंदविहार- भुवनेश्वर स्पेशल को 24 मई को रद्द करने का निर्णय लिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक सेक्टर-5 स्टेशन का भी निजीकरण

अब बंधन बैंक का लगा स्टेशन पर नाम कोलकाताः मेट्रो रेलवे की ओर से कई स्टेशनों को निजीकरण किए जाने की पहल पहले ही गई है। आगे पढ़ें »

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

ऊपर