बड़ा हादसाः डंपर पलटने से 15 मजदूरों की मौत

बुलढाणाः महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक भीषण रोड एक्सीडेंट में 15 मजदूरों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, यह हादसा समृद्धि महामार्ग पर हुआ है। लोहे की सरिया से भरे एक टिप्‍पर ट्रक के पलटने की वजह से यह भीषण हादसा हुआ है। इसी ट्रक में 16 मजदूर भी सवार थे। बताया जा रहा है कि तेज बारिश की वजह से सड़क पर फिसलन थी। ट्रक फिसलकर दूर खेतों में पलट गया, जिससे मजदूर नीचे दब गए।

ज्यादातर मजदूर यूपी और बिहार से ताल्लुक रखने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद दुर्घटना स्थल पर ही 8 मजदूरों की मौत होने की बात सामने आई है। वहीं, घायलों को जालना के अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां मौतों का आंकड़ा बढ़कर अब 15 तक पहुंच चुका है। हादसा होते ही मौके पर मजदूरों की चीख-पुकार मच गई। स्‍थानीय लोगों ने तत्‍काल लोगों को बाहर निकालने का काम शुरू किया।

मध्‍य प्रदेश के भी हैं कुछ मजदूरमहाराष्ट्र में समृद्धि एक्सप्रेस वे बनाने का काम शुरू है। खबरों के मुताबिक सभी मजदूर वहीं काम करते थे। यह भी कहा जा रहा है कि कुछ मजदूर मध्य प्रदेश के भी हैं। फिलहाल इसपर आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं आया है। हादसे की सूचना पाते ही पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंचीं और बचाव कार्य शुरू किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा की अपील : ‘बुर्का’ पहनकर आये मतदाताओं की हो पूरी जांच

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा ने चुनाव आयोग से मांग की है कि बुर्का में वोट डालने वाले मतदाताओं के पहचान पत्र का मिलान किये आगे पढ़ें »

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

पितृ पक्ष में इन संकेतों से जानें पूर्वज खुश हैं या नहीं

पैसों की तंगी से बचने के लिए करें आटे के ये उपाय, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में – फिरहाद

भाजपा नेता के शव के साथ प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे कालीघाट, पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

तृणमूल की सियासत का अगला मंच गोवा और मेघालय

ऊपर