ब्रेकिंग : 13 साल की मासूम का 80 लोगों ने किया रेप

आंध्र प्रदेश : महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों से लड़ने के लिए कानून कड़ा करने की मुहिम कई साल से जारी है। कई बदलाव भी हुए हैं, लेकिन महिलाओं के खिलाफ होने वाली दर्दनाक घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं। एक बार फिर 13 साल की मासूम को 1 या 2 नहीं पूरे 80 लोगों ने यौन शोषण का शिकार बनाया है। यह दिल दहला देने वाली घटना आंध्र प्रदेश के गुंटूर में हुई है। जहां पुलिस ने इस मामले में 74 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

8 महीनों में कई बार हुआ रेप
13 साल की बच्ची को पिछले आठ महीनों में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के अलग-अलग वेश्यालयों में भेजा गया था। यह शायद पहली बार है जब राज्य में एक नाबालिग लड़की के बलात्कार के मामले में लगभग 80 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

74 हुए गिरफ्तार
आंध्र प्रदेश गुंटूर जिले में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने मंगलवार को 10 और आरोपियों को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही सरगना, दलाल और ग्राहकों समेत गिरफ्तार किए गए आरोपियों की संख्या बढ़कर 74 हो गई है।
अनाथ को गोद लिया, फिर बेच दिया
इस बच्ची की कहानी इतनी दर्दनाक है कि सुनने वालों के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। खबर के अनुसार पुलिस ने बताया है कि नाबालिग लड़की को एक महिला द्वारा गोद लिया गया था। दरअसल जून 2021 में लड़की की मां को कोरोना हुआ था। जिसके कारण वह अस्पताल में भर्ती थी। महिला ने लड़की की मां से दोस्ती की थी। लड़की की मां की मृत्यु कोविड -19 के कारण हुई और मुख्य आरोपी स्वर्ण कुमारी ने उसे गोद ले लिया। जिसके बाद उसकी उसने लड़की को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया। अगस्त 2021 में लड़की के पिता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस हरकत में आई और लड़की को खोजा।अब भी इस मामले में 6 आरोपी फरार हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : साढ़े 9 घंटे के पूछताछ के बाद परेश अधिकारी निकले सीबीआई कार्यालय से

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि साढ़े 9 घंटे के पूछताछ के बाद परेश अधिकारी सीबीआई कार्यालय से बाहर निकल आगे पढ़ें »

ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने की खुदकुशी

ऑनलाइन लॉटरी की दुकान चलाने के आरोप में 17 गिरफ्तार

30 साल से टॉयलेट में समोसे बनाकर बेच रहा था रेस्टोरेंट, पकड़ा गया तो क्या हुआ? जानिए

बेल व्यू क्लिनिक में वयस्क टीकाकरण क्लिनिक

दो प्रेमियों के साथ मिलकर पति के किए टुकड़े-टुकड़े, धड़ को दफनाया तो हाथ-पैर को…

पार्टनर का खराब मूड जल्द से जल्द ठीक करने के लिए अपनाए ये तरीके…

अलर्टः अब बैंक अकाउंट में ₹ 342 नहीं रखे तो लगेगी 4 लाख की चपत

मेरी वाइफ ने भेजी न्यूड तस्वीर… राहुल वैद्य के कमेंट का उर्फी ने दिया जवाब

जुमे पर ज्ञानवापी में पहले जहां आते थे 400 लोग वहीं आज 1200 से ज्यादा लोग पहुंचे, गेट बंद करना पड़ा

ऊपर