घर में स्टंट कर रहा था 13 साल का लड़का, गर्दन में फंसी रस्सी और दम घुटने से हो गई मौत

सूरत : गुजरात के सूरत शहर में 13 साल के एक लड़के की दम घुटने से मौत हो गई। यह घटना तब हुई जब वह अपने घर में कथित तौर पर एक स्टंट कर रहा था और एक रस्सी उसकी गर्दन के आसपास फंस गई। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि लड़के के माता-पिता के अनुसार आठवीं कक्षा का छात्र स्टंट की वीडियो बनाता था। और उन्हें सोशल मीडिया तथा वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक पर डालता था। सरथाना पुलिस थाने के इंस्पेक्टर एम के गुर्जर ने बताया कि यह घटना बुधवार शाम की है, जब लड़का शहर के सरथाना इलाके में अपने घर के बरामदे में एक दीवार के बड़े खूंटे से बंधी रस्सी से लटका पाया गया। अधिकारी ने बताया, ‘हमारा मानना है कि यह घटना शाम पांच बजे के आसपास की है जब परिवार के अन्य लोग घर पर नहीं थे। लड़के को शाम करीब साढ़े छह बजे रस्सी से लटके पाया गया, जिसके बाद उसे नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया l उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है और लड़के के माता-पिता ने भी पुष्टि की है लड़के की मौत स्टंट करने के कारण हुई है। पुलिस आत्महत्या के पहलू से भी जांच कर रही है क्योंकि उसके माता-पिता ने हाल ही में उसे मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने से रोक दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेट कंट्रोल के साथ आपके मन को शांत रखती हैं ये पांच छोटी-छोटी बातें

कोलकाताः मन अशांत रहने का असर हमारे खाने-पीने की आदतों पर भी पड़ता है। मौजूदा समय में जिस तरह दुनिया अस्त-व्यस्तता से गुजर रही है, उसकी आगे पढ़ें »

बच्चों व महिलाओं के लिए 10 हजार बेड तैयार कर रहा स्वास्थ्य विभाग

बच्चों के लिए स्पेशल कोविड बेड हर अस्पताल में थर्ड वेव के मद्देनजर तैयारियां जोरों पर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस महामारी के सेकंड वेव ने स्वास्थ्य आगे पढ़ें »

ऊपर