12 साल की नाबालिग हुयी गर्भवती, सगे भाई ने बनाया शारीरिक संबंध

जींदः हरियाणा के जींद में 12 साल की एक किशोरी ने अपने सगे भाई के खिलाफ कथित यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। सात महीने की गर्भवती किशोरी को मेडिकल जांच के लिये रोहतक स्थित पीजीआई भेज दिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर महिला थाने में भाई के खिलाफ संबंधित धाराओं के अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पीड़िता की उम्र महज साढ़े 12 साल है जबकि आरोपित भाई की उम्र 14 वर्ष है। उन्होंने बताया कि किशोरी लगभग साढ़े सात माह की गर्भवती है, जिसे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि पिछले दो-तीन दिन से उसकी बेटी के पेट में दर्द था और पेट का आकार भी बढ़ा हुआ था, जब वह बेटी को चिकित्सक के पास लेकर पहुंची तो वहां पता चला कि वह लगभग साढ़े सात माह की गर्भवती है, इसके बाद चिकित्सकों ने उसे उसे पीजीआई भेज दिया।

पीड़ित ने पूछताछ में ये दिया जवाब

महिला ने शिकायत में बताया कि जब उसने बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके 14 वर्षीय बड़े भाई ने उसके साथ पिछले साल शारीरिक संबंध बनाये थे और परिजनों की गैर मौजूदगी में उसका बड़ा भाई अक्सर उसके साथ कथित रूप से शारीरिक संबंध बनाता था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

फिटकरी के यह चमत्कारी उपाय…

कोलकाता : अगर आप अपनी जिंदगी में किसी परेशानी से जूझ रहे हैं या आपको रात में डरावने सपने भी आते हैं तो इन सबसे आगे पढ़ें »

…ऊंचो चोड्यो चोखण नो जल, जमुना रो नीर मंगावो जी राज जैसे लोक गीतों से गूंजेगा राज्य

आज होगी गणगौर की पूजा, बड़ाबाजार की 9 मंडलियाें में से 5 मंडलियां ही जायेंगी घाट कोलकाता : ...गौर ए गणगौर, माता खोल किवाड़ी...। ऊंचो चोड्यो आगे पढ़ें »

ऊपर