फ्लैट की 12वी मंजिल से गिरकर मासूम की मौत, आज था पहला जन्मदिन

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति का एक वर्षीय बेटा खेलते समय 12वीं मंजिल की सीढ़ियों से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित कासा ग्रीन्स- वन सोसायटी में रहने वाले सत्येंद्र कसाना का एक वर्षीय बेटा रिवान कसाना सोमवार शाम को उनके फ्लैट की 12वीं मंजिल पर खेल रहा था।

तभी वह 12वीं मंजिल से सीढ़ियों से नीचे ग्राउंड फ्लोर पर गिर गया। इस घटना में रिवान की मौत हो गयी, उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोमवार को उनके बेटे रिवान का पहला जन्मदिन था

सोसायटी की 12वीं मंजिल पर सतेंद्र अपने परिवार के साथ रहते है सोमवार को उनके बेटे रिवान का पहला जन्मदिन था, सभी लोग जन्मदिन की तैयारी में जुटे थे इस बीच फ्लैट के खुले दरवाजे से रिवान खेलते दौरान फ्लैट से बाहर आ गया और वह सीढ़ियों पर लगी ग्रिल के बीच बनी जगह से नीचे गिर गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लगातार तीसरे साल देश का सबसे सुरक्षित शहर बना कोलकाता

एनसीआरबी की रिपोर्ट में हुआ खुलासा एनसीआरबी ने वर्ष 2020 के क्राइम रिकॉर्ड किये जारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पूरे देश में एक बार फिर सबसे सुरक्षित शहर आगे पढ़ें »

ऊपर