“जिस दिन उसकी मौत हुई …”: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं स्मृति ईरानी

नईदिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए कहा कि काश उनके दोस्त सुशांत ने उन्हें कम से कम एक बार फोन कर लिया होता। दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए स्मृति ईरानी काफी भावुक हो गई। ईरानी ने नीलेश मिश्रा को उनके यूट्यूब कार्यक्रम ‘द स्लो इंटरव्यू’ में कहा कि जिस दिन सुशांत की मृत्यु हुई, मैं एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में थी, लेकिन मैं उसे पूरा नहीं कर पाई। मुझे लगा, उसने मुझे फोन क्यों नहीं किया? उसे एक बार फोन करना चाहिए था। मैंने उससे कहा भी था कि तुम अपने आप को खत्म मत कर लेना।पूर्व टीवी कलाकार ईरानी ने कहा कि वह सुशांत सिंह राजपूत को जानती थी क्योंकि उनके सेट कभी-कभी मुंबई में एक ही स्थान पर हुआ करते थे। 2013 की फिल्म ‘काई पो चे’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाले अभिनेता अमित साध का जिक्र करते हुए ईरानी ने कहा, “मुझे अमित के बारे में तुरंत चिंता महसूस हुई। मैंने अमित को फोन किया और उनसे पूछा कि वो कैसे हैं?”

स्मृति ईरानी ने कहा कि अभिनेता अमित काफी परेशान थे। उसने उनसे कहा कि सुशांत ने ये क्या कर लिया। मैं अब नहीं रहना चाहता हूं। स्मृति ईरानी ने कहा कि जब अमित से मैंने और सवाल पूछे तो वो परेशान हो गया और उसने पलटकर कहा कि क्या आपको और कोई काम नहीं है। बाद में अमित और ईरानी ने इस मुद्दे पर लगभग 6 घंटे तक बात किया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कर्नाटक: कांग्रेस नेता की बेटी की चाकू से गोदकर हत्या, मुस्लिम युवक फैयाज अरेस्ट

हुबली: कर्नाटक के हुबली में यहां प्रेम प्रस्‍ताव ठुकराने पर एक मुस्लिम युवक ने कॉलेज कैम्पस में कांग्रेस नेता की बेटी की चाकूओं से गोदकर आगे पढ़ें »

Iran-Israel War: देर रात इजरायल ने ले लिया हमले का बदला, ईरान पर …

नई दिल्ली : बीते दिनों ईरान ने इजरायल पर मिसाइलों और ड्रोन्स से हमला किया था। अब खबर आई है कि इजरायल ने भी पलटवार आगे पढ़ें »

ऊपर