होटल में मिला विदेशी महिला का शव,शादी करने आई थी भारत

Foreign visitor's dead body

नई दिल्ली : दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में स्थित एक होटल में विदेशी महिला का शव बरामद किया गया है। महिला न्यूजीलैंड की रहने वाली थी और उसकी उम्र 49 साल बताई जा रही है। घटना की जानकारी होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक वह अपने आस्ट्रेलियाई पति काे लेकर आयी थी और पूरे हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी करना चाहती थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है। हालांकि अभी तक यह सपष्ट नहीं हो पाया है कि मौत किस वजह से हुई है। लकिन अगर शुरुआती जांचों के अनुसार देखा जाए तो दिल का दौरा पड़ने से मौत का संदेह जताया जा रहा है।

पहले भी हुई ऐसी घटना

मालूम हो कि पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। हाल ही में दिल्‍ली के अलीपुर इलाके में स्थित ओयो होटल के कमरे में एक महिला की लाश मिली थी। जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 10.30 बजे होटल के कमरे में एक औरत के बेसुध होने की खबर प्राप्त हुई। पुलिस ने महिला को फौरन अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। महिला ओयो रूम में विक्की मान नामक व्यक्ति के साथ रुकी थी और वह दिल्ली के खेरा कलां की रहने वाली थी। विक्की अलीपुर का निवासी बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार दोनाें एक दिन पहले होटल में विक्की का जन्मदिन मनाने आए थे। शराब पीने के क्रम में उनके बीच लड़ाई हुई और इसी बीच आरोपी ने महिला के गले पर वार कर दिया। महिला के बेहोश होने के बाद अारोपी घटनास्‍थल से भाग खड़ा हुआ। हालांकि अलीपुर के एसएचओ इंस्पेक्टर सुनील कुमार के नेतृत्व में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मालदह में युवती से ‘गैंग रेप’, फिर जिंदा जलाया

हैदराबाद जैसी घटना से बंगाल स्तब्ध शव की हालत इतनी खराब कि उसकी शिनाख्त नहीं हो पायी सन्मार्ग संवाददाता मालदहः हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्याकांड जैसी घटना गुरुवार आगे पढ़ें »

बिग बॉस 13 से बाहर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला,जानकर दुखी हुए फैन

मुंबई : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 कई मायनों में सुपरहिट साबित हो रहा है और रोजाना कोई ना कोई नया विवाद आगे पढ़ें »

ऊपर