तांगा चलाने वाली बसंती का दिखा नया अवतार

मथुराः चुनाव के मौसम में प्रत्याशी नेता अलग-अलग तरीके से अपने क्षेत्र के वोटरों को लुभाने की कोशिश करते रहते हैं। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी पार्टी के नेता चुनावी मैदान में उतर कर नए-नए तरीकों से चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं। इसी कड़ी में मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं हेमा मालिनी भी वोटरों को लुभाने के लिए चुनाव प्रचार के नए तरीके आजमा रहीं हैं।
बता दें कि मथुरा मांट विधानसभा में हेमा मालिनी वोटरों के बीच पहुंची जहां पर एक खेत में ट्रैक्टर चलाते हुए लोगों से भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील की। सिर्फ इतना ही नहीं, इसके साथ ही हेमा ने खेत से आलू उठाए और चुनाव जीतने के बाद किसानों को आलू की अच्छी कीमत दिलाने की बात कही। हेमा को देखने के ‌लिए वहां काफी संख्या में बड़ी तादाद में लोग वहां पहुंचे।हेमा का ट्रैक्टर चलाते हुए फोटो उनकी बेटी ईशा देओल ने शेयर किया। उन्होंने कहा कि बसंती अब आगे बढ़ रही है, कभी तांगा चलाती थीं अब वो ट्रैक्टर चला रही हैं। मालूम हो कि लोकसभा चुनाव प्रचार में उतरीं हेमा हाल ही में फसल काटते हुए दिखाई पड़ी थीं, जिसे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर