हावड़ा में सात फेरे लेते ही दूल्हा-दुल्हन पहुंच गये थाने

हावड़ा : हावड़ा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया। यहां पर सात फेरे लेने के बाद दूल्हा-दुल्हन ना मंदिर गए, ना अपने घर, बल्कि शादी के बाद सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गए। यह घटना बागनान थाना के हिजलक गांव की है। पेशे से इंजीनियर अनीष माझी और संगीता की शादी रविवार रात को संपन्न हुई थी। नवदंपति को थाने में आते देख पुलिसकर्मी भी चौंक गए और सोचने लगे आखिर ऐसा क्या हो गया जो इस शादी-शुदा जोड़े को मंडप से उठकर यहां आना पड़ा। दूल्हा-दुल्हन को देखकर ड्यूटी ऑफिसर भी हैरान रह गए। इस जोड़े को पुलिस स्टेशन में देखकर पुलिसकर्मियों की भी भीड़ जुटनी शुरू हो गई। हर कोई एक ही बात सोच रहा था कि आखिर शादी खत्म होते ही ऐसी क्या आफत आ गई जो इन्हें थाने आना पड़ा। थाने पहुंचने के बाद दूल्हा- दुल्हन ने यह कहकर हर किसी को चौंका दिया कि वे दोनों यहां पुलिस कर्मियों का आशीर्वाद लेने आए हैं। नवदंपति ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में जिस तरह पुलिस कर्मी लोगों की मदद कर रहे हैं, वे बधाई के पात्र हैं। पूरा समाज पुलिस विभाग पर गर्व कर रहा है। यही वजह है कि शादी के संपन्न होते ही दोनों कोरोना वॉरियर्स का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। दूल्हा और दुल्हन की यह बात सुनते ही पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली। इस शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया था। काफी कम लोग इस शादी में शामिल हुए थे। सभी ने मास्क लगाया हुआ था। पुलिस की तरफ से नवविवाहित जोड़े को 50 मास्क और सैनिटाइजर बतौर तोहफे में दिया गया। ड्यूटी ऑफिसर सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने भी कपल को शुभकामनाएं देते हुए बधाई दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर