खड़े ट्रक में जा घुसी बोलेरो, 14 बारातियों की मौत

प्रतापगढ़ः उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। लखनऊ-प्रयागराज हाइवे पर तेज रफ्तार बेकाबू बोलेरो खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। हादसे में मारे गए लोगों में कई बच्चे भी शामिल हैं। प्रतापगढ़ के एसपी अनुराग आर्य ने हादसे की पुष्टि की है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा। मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मृतकोंं के परिवारों को दो-दो लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है।
एसपी अनुराग आर्य ने बोलेरो के ड्राइवर के झपकी आ जाने से हादसा होने की आशंका जताई है। उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ हादसे पर दुख जताया है। मुख्यमंत्री योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है।
लखनऊ-प्रयागराज हाइवे पर भीषण हादसा
जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ जिले में नबाबगंज इलाके के शेखापुर से सभी बाराती बोलेरो से लौट रहे थे। गुरुवार रात करीब एक बजे लखनऊ-प्रयागराज हाइवे पर बारातियों की बोलेरो खड़े ट्रक में घुस गई। इस भीषण टक्कर के बाद बोलेरो में सवार 14 बारातियों की मौत हो गई। सूचना पर एसपी अनुराग आर्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और राहत-बचाव कार्य में जुट गए।
कुंडा कोतवाली के जिर्गापुर के रहने वाले थे बाराती
एसपी ने बताया कि सभी बराती कुंडा कोतवाली के जिर्गापुर के रहने वाले हैं। यह दहला देने वाला सड़क हादसा मानिकपुर थाना क्षेत्र के देशराज इनारा में हुआ। भीषण हादसे की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्राधिकारी (सीओ) कुंडा कई थानों की फोर्स के साथ दुर्घटना स्थल पर पहुंचे। हादसा इतना भयंकर था कि गैस कटर की मदद से ट्रक में घुसी बोलेरो को काटकर कई मृतकों को निकालना पड़ा। मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधानसभा चुनाव में सक्रिय होंगे अप्रवासी बंगाली

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में इस बार अप्रवासी बंगाली भी सक्रिय भूमिका निभाने वाले हैं। ये अप्रवासी बंगाली मूल रूप से भाजपा से आगे पढ़ें »

कुछ स्कूल हैं खुलने को तैयार तो कुछ अब भी कर रहे हैं इनकार

कोलकाता : कोविड महामारी के बीच स्कूल करीबन 8 महीने से बंद हैं और पढ़ाई से लेकर इग्जाम भी ऑनलाइन ही हो रहे हैं। सब आगे पढ़ें »

ऊपर