हरियाणा के कोच पर राष्ट्रीय स्तर की वेटलिफ्टर से रेप का आरोप

रांचीः हरियाणा के एक वेटलिफ्टिंग कोच पर राष्ट्रीय स्तर की एक अन्य वेटलिफ्टर के साथ रेप का आरोप लगा है। झारखंड की रहने वाली इस वेटलिफ्टर का आरोप है कि कोच ने नौकरी दिलाने के बहाने उसके साथ रेप किया। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जूडिशल कस्टडी में भेज दिया गया है। जिला स्पॉर्ट्स ऑफिसर सुखबीर सिंह ने बताया कि सरकार ने आरोपी कोच को निलंबित कर दिया है।
जबलपुर प्रतियोगिता में दोनों की हुई थी मुलाकात
करीब तीन साल पुराने मामले में 30 वर्षीय वेटलिफ्टर ने पुलिस को शिकायत दर्ज कर कहा है कि वह 2015 में जबलपुर में एक प्रतियोगिता के दौरान भगत सिंह नामक आर्मी के अधिकारी से मिली थीं। इसके बाद दोनों ने आपस में नंबर साझा किया और फोन पर बातचीत शुरू हो गई। भगत 2017 में सेना से रिटायर हो गए और उन्हें रोहतक स्थित राजीव गांधी स्पॉर्ट्स कॉम्पलेक्स में बतौर प्रदेश सरकार की तरफ से कोच की जॉब मिल गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

छात्रों के प्रदर्शन के आगे झुका कोलकाता विश्वविद्यालय

चांसलर को मंच पर आने की नहीं मिली अनुमति बिना चांसलर के ही हुआ दीक्षांत समारोह शर्मसार हुआ शिक्षा जगत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल में छात्रों की आगे पढ़ें »

dhankhad

लंबे समय तक याद रहेगा यह तमाशा – राज्यपाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कलकत्ता विश्वविद्यालय के मंगलवार के दीक्षांत समारोह में भाग लेने में विफल रहने से नाराज राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि जिन आगे पढ़ें »

ऊपर