हमे देशभक्‍ति का पाठ न पढ़ाये कांग्रेस : अमित शाह

राजमुंदरी (आंध्र प्रदेश) : पुलवामा हमले के बाद जहां पूरा देश गम में डूबा है। वही सत्‍ताधारी भारतीय जनता पार्टी व विपक्षी कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्‍यारोप का दौर शुरु हो गया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कांग्रेस पर सीधा हमला बोला, उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस जवानों की शहादत पर सियासत कर रही है। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष ने यह भी कहा कि अगर पंडित जवाहरलाल नेहरू की जगह सरदार वल्लभभाई पटेल प्रधानमंत्री बने होते तो आज कश्मीर की समस्‍या पैदा ही नहीं होती। आंध्र के राजमुंदरी में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। शाह ने कहा कि नेहरू के कारण ही आज कश्मीर फंसा हुआ है। शाह ने कहा, ‘कांग्रेस किस मुंह से सवाल उठा रही है। उन्हें प्रधानमंत्री से सवाल पूछने का कोई हक नहीं है। शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी 24 घंटे देश के लिए समर्पित हैं। वह हर रोज 18 घंटे काम करते हैं। मोदी देश की सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्ध हैं। आप (कांग्रेस) चाहे जितना आरोप लगाएं, देश की जनता को फर्क नहीं पड़ने वाला है।’ देशभक्ति के सवाल पर कांग्रेस को घेरते हुए अमित शाह ने कहा कि ‘कांग्रेस हमें देशभक्ति का पाठ न पढ़ाए। हम शहीदों की शहादत पर सियासत नहीं करते लेकिन वे (कांग्रेस) यहां भी सियासत कर रहे हैं। उनके एक नेता (नवजोत सिंह सिद्धू) पाकिस्तान जाकर वहां के आर्मी चीफ को गले लगाते हैं। ऐसी पार्टी देशभक्ति की बात ना करे।” सोनिया गांधी पर सीधा हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि वह आतंकी की मौत पर रोती हैं। इस दौरान आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर भी शाह ने निशाना साधा। शाह ने कहा कि चंद्रबाबू को पाकिस्तान के पीएम (इमरान खान) पर भरोसा है लेकिन देश के पीएम (नरेंद्र मोदी) पर नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पांड्या और बुमराह ने बचाई भारत की प्रतिष्ठा, ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से सीरीज पर जमाया कब्जा

कैनबरा : हार्दिक पांड्या की एक और शानदार पारी के बाद लय में लौटे जसप्रीत बुमराह की उम्दा गेंदबाजी की मदद से भारत ने बुधवार आगे पढ़ें »

चैम्पियंस लीग : लीवरपूल जीता, रीयाल मैड्रिड संकट में

पेरिस : पूर्व चैम्पियन लीवरपूल और पोर्तो चैम्पियंस लीग के नॉकआउट चरण में पहुंच गए जबकि रिकार्ड 13 बार की चैम्पियन रीयाल मैड्रिड को शखतार आगे पढ़ें »

ऊपर