हमे देशभक्‍ति का पाठ न पढ़ाये कांग्रेस : अमित शाह

राजमुंदरी (आंध्र प्रदेश) : पुलवामा हमले के बाद जहां पूरा देश गम में डूबा है। वही सत्‍ताधारी भारतीय जनता पार्टी व विपक्षी कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्‍यारोप का दौर शुरु हो गया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कांग्रेस पर सीधा हमला बोला, उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस जवानों की शहादत पर सियासत कर रही है। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष ने यह भी कहा कि अगर पंडित जवाहरलाल नेहरू की जगह सरदार वल्लभभाई पटेल प्रधानमंत्री बने होते तो आज कश्मीर की समस्‍या पैदा ही नहीं होती। आंध्र के राजमुंदरी में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। शाह ने कहा कि नेहरू के कारण ही आज कश्मीर फंसा हुआ है। शाह ने कहा, ‘कांग्रेस किस मुंह से सवाल उठा रही है। उन्हें प्रधानमंत्री से सवाल पूछने का कोई हक नहीं है। शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी 24 घंटे देश के लिए समर्पित हैं। वह हर रोज 18 घंटे काम करते हैं। मोदी देश की सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्ध हैं। आप (कांग्रेस) चाहे जितना आरोप लगाएं, देश की जनता को फर्क नहीं पड़ने वाला है।’ देशभक्ति के सवाल पर कांग्रेस को घेरते हुए अमित शाह ने कहा कि ‘कांग्रेस हमें देशभक्ति का पाठ न पढ़ाए। हम शहीदों की शहादत पर सियासत नहीं करते लेकिन वे (कांग्रेस) यहां भी सियासत कर रहे हैं। उनके एक नेता (नवजोत सिंह सिद्धू) पाकिस्तान जाकर वहां के आर्मी चीफ को गले लगाते हैं। ऐसी पार्टी देशभक्ति की बात ना करे।” सोनिया गांधी पर सीधा हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि वह आतंकी की मौत पर रोती हैं। इस दौरान आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर भी शाह ने निशाना साधा। शाह ने कहा कि चंद्रबाबू को पाकिस्तान के पीएम (इमरान खान) पर भरोसा है लेकिन देश के पीएम (नरेंद्र मोदी) पर नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शतरंज पर नहीं पड़ा कोविड-19 का असर, अन्य खेल ठप पड़े

चेन्नई : ऐसे समय में जब कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं, तो शतरंज एक ऐसा खेल है जो आगे पढ़ें »

भारत को दो विश्व कप जिताने वाले कप्तान ने कहा, पद्म श्री नहीं, सरकारी नौकरी चाहिए

नई दिल्ली : भारत को दो बार ब्लाइंड वर्ल्ड कप क्रिकेट जिताने वाले कप्तान शेखर नाइक इस समय वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं। यही आगे पढ़ें »

ऊपर