हनीमून पर पत्नी के साथ किया यह काम…

फरीदाबाद : हरियाणा के फरीदाबाद से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया। जहां एक नवविवाहिता ने पति की हैवानियत से तंग आकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब पूरे मामले का खुलासा हुआ तो लोग सन्न रह गए। दरअसल, NRI पति ने नवविवाहिता पत्नी को हनीमून पर ले जाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया। उसके बाद उसको उसी अश्लील वीडियो से अपनी पत्नी को ब्लैकमेल किया और दहेज की मांग की। इस सबसे तंग आकर नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दरअसल, नवविवाहिता के पिता फरीदाबाद के सेक्टर 22 में रहते हैं। मृतक नवविवाहिता के पिता का कहना है कि 15 मार्च 2021 को ही उनकी बेटी मेघा की शादी फरीदाबाद के सेक्टर 15 के रहने वाले अचल के साथ हुई थी। अचल अमेरिका में रहता था और शादी के बाद उसने उनकी बेटी को अमेरिका में ही रखने के सपने दिखाए थे।

मृतका के पिता ने बताया कि बड़े-बड़े सपने दिखाने वाले उसके पति ने डेढ़ महीने में ही अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। इसके बाद पति की हैवानियत से परेशान होकर उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली। अब वे चाहते हैं कि जिस प्रकार से उनकी बेटी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है उसी प्रकार से आरोपी पति को भी फांसी लगनी चाहिए।

बताया जा रहा है कि नवविवाहिता का नाम मेघा है। मेघा की शादी 15 मार्च 2021 को अचल केसरिया नाम के लड़के से हुई थी। अचल पिछले कई वर्षों से अमेरिका में ही सेटल था। शादी के समय मेघा और उसके माता पिता को सपने दिखाए गए थे कि उनकी बेटी शादी के बाद अमेरिका में ही रहेगी लेकिन उन्हें और मेघा को यह नहीं पता था कि शादी से पहले उन्हें जो सपने दिखाए जा रहे हैं उनके पीछे की हकीकत कुछ और ही है।

बता दें कि शादी के बाद पति-पत्नी हनीमून के लिए गए थे लेकिन उसके पति के दिमाग में जो हैवानियत का खेल चल रहा था उसके बारे में मेघा को बिल्कुल अंदाजा नहीं था। हनीमून के नाम पर शैतान पति ने मेघा की अश्लील वीडियो बना ली और अपनी पत्नी मेघा से अमेरिका में कार और मकान खरीदने के नाम पर पैसों की डिमांड करने लगा जिसके बाद मेघा ने रो-रोकर पिता के सारी बात बताई। मेघा के पिता का कहना है कि इन्हीं प्रताड़नाओं से परेशान होकर उनकी बेटी ने सोमवार शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली में लॉकडाउन एक हफ्ते बढ़ा, कल से मेट्रो भी बंद

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना की रफ्तार को थामने के लिए लगाया गया लॉकडाउन अब एक हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया है। आगे पढ़ें »

अपनी मां को इस मदर्स डे खिलाएं ये हेल्दी स्नैक्स, मजबूत होगा उनका इम्यून सिस्टम

नई दिल्ली : हर साल 9 मई को पूरी दुनिया मदर्स डे के रूप में मनाती है। यह दिन माताओं को समर्पित होता है। मां आगे पढ़ें »

ऊपर