…स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट

हरियाणा : सेक्स रैकेट चलाने की सूचना पर हरियाणा के हांसी पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा। स्पा पार्लर के नजारे को देखकर पुलिस के होश उड़ गए। यहां महिलाओं के अलावा पुरुष भी थे। स्पा सेंटर पर छापा मार कर वेश्यवृति के मामले में दो युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है। एक युवती कूद कर भाग रही थी इसी दौरान पुलिस ने उसे भी धर दबोचा। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। दरअसल, महिला थाना की इस्पेक्टर पुष्पा देवी को पता चला कि बडसी मार्केट की भाग्यशाली मार्केट में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। पुलिस ने एक 500 रुपये का नोट देकर फर्जी ग्राहक बना कर भेजा। इसी दौरान पुलिस की टीम ने मौके पर छापा मार कर दो युवतियों और एक युवक को पकड़ लिया। बताया जा रहा है एक युवती दीवार कूद कर भागने लगी तो पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया। गिरफ्तार युवतियों में से एक युवती गुरुग्राम और दूसरी हिसार की रहने वाली है। पुलिस ने वेश्यावृति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला थाना की इंस्पेक्टर पुष्पा सिहाग ने बताया कि बडसी मार्केट की भाग्य शाली मार्किट में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। हमने सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने प्लान बनाकर एक फर्जी ग्राहक को भेजा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर