सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो शेयर कर फंसे जिग्नेश मेवानी, मानहानि का केस दर्ज

अहमदाबाद: सोशल मीडिया पर कथित रूप से एक फर्जी वीडिया साझा करने और एक निजी स्कूल को बदनाम करने के सिलसिले में गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मेवाणी ने 20 मई को ट्विटर पर वीडियो शेयर किया था। इसमें एक आधे नंगे बच्चे को कोई पीटता दिख रहा था। मेवाणी ने दावा किया था कि यह वाकया वलसाड के निजी स्कूल आरएमवीएम का है।
वलसाड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज
स्कूल के प्रधानाध्यापक विजय कुमार पटेल ने इस मामले में वलसाड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक, पटेल ने दावा किया है कि यह वीडियो उनके स्कूल का नहीं है। इससे स्कूल और शिक्षकों की मानहानि हुई है। शिकायत के आधार पर मेवाणी के खिलाफ भ्रामक जानकारी फैलाने और मानहानि की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मेवाणी ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री ऑफिस को टैग करते हुए लिखा था कि स्कूल के टीचर बच्चों के साथ मारपीट में शामिल हैं। इसे इतना शेयर करें कि स्कूल बंद हो जाए। कई ट्विटर यूजर्स का दावा था कि यह वीडियो गुजरात का नहीं बल्कि मिस्र का है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर