सोपोर में पार्षदों की बैठक के दौरान आतंकी हमला, एक पीएसओ समेत दो की मौत

सोपोरः जम्मू-कश्मीर के सोपोर इलाके से एक बड़ी आतंकी हमले खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक सोपोर में बीडीसी चेयरपर्सन फरीदा खान पर सोमवार को आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक पीएसओ समेत दो लोगों की मौत हो गयी। वहीं हमले में फरीदा खान गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि फरीदा खान को इलाके के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस हमले के बाद इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है।
इस हमले में कितने आतंकी शामिल थे, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। आतंकियों के इलाके में ही छिपे होने की आशंकाएं जताई जा रही हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेरेबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। हाल ही में जम्मू कश्मीर के सोपोर में एक और आतंकी हमला हुआ था। जिसमें उत्तरी कश्मीर के सोपोर जिले में आतंकियों ने एक पुलिस चौकी पर ग्रेनेड से हमला किया था। पुलिस चौकी पर हुए इस आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस चौकी पर हुए इस आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी हर बात यहां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री ने देश के नाम पर संबोधन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं संबोधन की मुख्य बातें। मोदी ने कहा, ‘साथियो! अपनी आगे पढ़ें »

ऊपर