सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में पुलिस थाने बयान दर्ज कराने पहुंचे संजय लीला भंसाली

मुंबई : बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए सोमवार को बांद्रा पुलिस थाने गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। भंसाली ने राजपूत को फिल्मों की पेशकश की थी किंतु संभवत: तारीख के मुद्दे के कारण वे दोनों एक साथ काम नहीं कर पाए भंसाली अपने कानूनी सहायकों के साथ बांद्रा पुलिस थाना पहुंचे। बांद्रा पुलिस राजपूत की आत्महत्या के मामले में उनके अवसाद के पीछे के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है जिसमें पेशेगत प्रतिद्वंद्विता का कोण भी शामिल है। पुलिस ने अब तक इस मामले में 28 लोगों के बयान दर्ज किये हैं। 34 वर्षीय राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी। राजपूत ने ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राब्ता’, ‘छिछोरे’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिरैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेंगलुरू में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर हिंसा, पुलिस की गोलीबारी में 3 मरे

बेंगलुरू : कांग्रेस विधायक के एक कथित रिश्तेदार नवीन द्वारा सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट साझा किये जाने के बाद हुई हिंसा पर काबू आगे पढ़ें »

पहली बार तीन भारतीय गोल्फर एलपीजीए प्रतियोगिता में लेंगी हिस्सा 

नॉर्थ बेरविक (स्कॉटलैंड) : भारत की तीन महिला गोल्फर अदिति अशोक, दीक्षा डागर और त्वेसा मलिक गुरुवार से शुरू हो रहे लेडीज स्कॉटिश ओपन गोल्फ आगे पढ़ें »

ऊपर