सुशांत मामले में मुंबई गई बिहार पुलिस लौटी, जानकारी सीबीआई के लिए होगी अहम : बिहार पुलिस अधिकारी

पटना : हिंदी फिल्म के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम आज वापस लौट आई और दावा किया कि उसने अब तक जो जानकारी जुटाई है वह केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच में अहम साबित होगी। बिहार पुलिस के चार अधिकारियों की टीम मुंबई से लौटने के बाद यहां हवाईअड्डे पर कहा कि वहां काम करना काफी मुश्किल था लेकिन अपने वरिष्ठ अधिकारियों का उन्हें पूरा समर्थन मिला, जिससे वह वहां कुछ काम कर सके।

 जुटाई जांच होगी सीबीआई के लिए अहम 

उन्होंने कहा कि मुंबई में इस मामले से संबंधित जो जानकारी उन्होंने जुटाई है वह सीबीआई जांच में अहम साबित होगी। टीम के सदस्यों ने कहा कि बिहार से उनके वरिष्ठ अधिकारियों का आदेश मिला, जिसके बाद वे पटना लौट आए। उन्होंने अपनी जांच में मिले तथ्यों के बारे में कुछ भी बताने से इनकार किया और कहा कि यह मामला अब सीबीआई के पास है इसलिए इस बारे में ज्यादा बताना संभव नहीं है। बिहार से गई चार अधिकारियों की पुलिस टीम को मुंबई पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिला, इसके बावजूद टीम ने पिछले 11 दिनों में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खातों की जांच करने के साथ ही करीब 12 लोगों से पूछताछ कर अहम जानकारी जुटाई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आनलाइन शतरंज टूर्नामेंट : हरिकृष्णा सातवें स्थान पर, कार्लसन और वेस्ली संयुक्त विजेता

चेन्नई : भारतीय ग्रैंडमास्टर पी हरिकृष्णा ब्लिट्ज-2 में नौ दौर में सिर्फ तीन अंक जुटाकर सेंट लुई रेपिड एवं ब्लिट्ज आनलाइन शतरंज टूर्नामेंट में संयुक्त आगे पढ़ें »

अब नेपाल की जमीन पर चीन का कब्जा, नौ इमारतों का अवैध निर्माण कराया

बीजिंग : भारत से जारी विवाद के मद्देनजर नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ तेजी से अपनी दोस्ती को मजबूत आगे पढ़ें »

ऊपर