सुशांत-ड्रग कनेक्शन : धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि गिरफ्तार

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र के उप-महानिदेशक एमए जैन रविवार को मीडिया को बताया कि क्षितिज को अदालत में पेश किया जायेगा। ड्रग्स संबंधित मामले में पूछताछ के लिए किसी भी अन्य फिल्मी हस्ती को कोई नया समन नहीं भेजा गया है। एनसीबी ने सुशांत मामले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को समन भेजा था और बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर तथा सारा अली खान के मुंबई फिल्मी नगरी में ड्रग्स मामले से जुड़े होने के आरोपों को लेकर भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शनिवार को यहां एनसीबी के कार्यालय में पूछताछ की गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया, मनीष-शंकर की आकर्षक बल्‍लेबाजी, टॉप-5 में पहुंची हैदराबाद

दुबई : मनीष पांडे की आकर्षक पारी और विजय शंकर के साथ उनकी अटूट शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

भारतीय महिला दल टी20 चैलेंज के लिये संयुक्त अरब अमीरात पहुंचा

दुबई : भारत की 30 शीर्ष महिला क्रिकेटर टी20 चैलेंज में भाग लेने के लिये गुरूवार को यहां पहुंची जो ‘मिनी महिला आईपीएल’ के नाम आगे पढ़ें »

ऊपर