सुशांत ड्रग कनेक्शन : क्षितिज रवि को 3 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा गया

मुंबई : मुंबई की एक अदालत ने रविवार को क्षितिज रवि प्रसाद को 3 अक्टूबर तक स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया। उन्हें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। क्षितिज ने फिल्म निर्माता एवं निर्देशक करण जौहर के एक फर्म में कार्यकारी निर्माता के तौर पर कुछ समय के लिये काम किया था। करण जौहर ने शुक्रवार को कहा था कि क्षितिज प्रसाद नवम्बर 2019 में एक परियोजना के लिए अनुबंध पर कार्यकारी निर्माता के तौर पर धर्मातिक इंटरटेनमेंट (जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की सहायक कंपनी) से जुड़े थे, लेकिन इस परियोजना पर काम नहीं हुआ। उन्हें पूछताछ के बाद शनिवार को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। क्षितिज को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये यहां एक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने उनसे आगे की पूछताछ के लिये 3 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में दे दिया। सुशांत की मौत और बॉलीवुड-ड्रग्स साठगांठ से जुड़े मादक पदार्थ पहलू की जांच के सिलसिले में एनसीबी ने शनिवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किये।
एनसीबी ने रविवार को अदालत से कहा कि क्षितिज ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने एक अन्य अभियुक्त करमजीत सिंह आनंद और उसके सहयोगियों से ड्रग्स खरीदा था। जांच में यह पता चला कि क्षितिज ड्रग्स खरीदने के लिये अन्य अभियुक्तों के साथ साजिश का हिस्सा था। वह सुशांत की मौत से जुड़े अन्य अभियुक्तों से जुड़ा हुआ था। क्षितिज अनुज केशवानी से अप्रत्यक्ष रूप से जुड़ा हुआ था, जिसके पास से वाणिज्यिक मात्रा में ड्रग्स जब्त की गयी है। शुक्रवार को एनसीबी ने अनुभव चोपड़ा से भी पूछताछ की थी, जो पहले धर्मा प्रोडक्शंस के लिये काम कर चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया, मनीष-शंकर की आकर्षक बल्‍लेबाजी, टॉप-5 में पहुंची हैदराबाद

दुबई : मनीष पांडे की आकर्षक पारी और विजय शंकर के साथ उनकी अटूट शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

भारतीय महिला दल टी20 चैलेंज के लिये संयुक्त अरब अमीरात पहुंचा

दुबई : भारत की 30 शीर्ष महिला क्रिकेटर टी20 चैलेंज में भाग लेने के लिये गुरूवार को यहां पहुंची जो ‘मिनी महिला आईपीएल’ के नाम आगे पढ़ें »

ऊपर