सुशांत के हाथ का लिखा एक नोट आया सामने

स्मोकिंग नहीं करूंगा, कृति के साथ टाइम स्पेंड करूंगा का संकल्प
नयी दिल्ली : दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के हाथ से लिखा एक नोट बरामद हुआ है, जो कि साल 2018 का है। इसमें उन्होंने लिखा हुआ है कि मैं स्मोकिंग नहीं करूंगा और कृति के साथ टाइम स्पेंड करूंगा। यह नोट सुशांत के फार्महाउस से बरामद किया गया है। अप्रैल 2018 को सुशांत ने अपनी दिनचर्या के बारे में लिखा है कि वह सुबह ढाई बजे उठना चाहते हैं, चाय पीना चाहते हैं। नहाकर, टेनिस खेलना चाहते हैं, आर्चरी सीखना चाहते हैं। इसके अलावा स्मोकिंग करना बंद करना चाहते हैं और केदारनाथ की स्क्रिप्ट पढ़ना चाहते हैं। कृति संग टाइम स्पेंड करना चाहते हैं। कृति संभवतः बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन हो सकती हैं।
इसके अलावा इस नोट में सुशांत ने महेश और प्रियंका के बारे में भी कुछ चीजें लिखी हुई हैं। एक दूसरे नोट में सुशांत ने खुशी, सपने और फिजिक्स के बारे में लिखा हुआ है।
ड्रग्स केस : शोविक का पेडलर दोस्त सूर्यदीप गिरफ्तार : सुशांत मामले की जांच में ड्रग्स एंगल की पड़ताल कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी जारी है। शुक्रवार को एनसीबी की टीम ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्हौत्रा के घर पर सुबह छापेमारी की। उसे गिरफ्तार किया गया है। सूर्यदीप, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का स्कूल का दोस्त है और उसके कई चैट सामने आये हैं। वहीं, रिया और बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में पकड़े सात ड्रग्स पैडलरों करमजीत सिंह आनंद उर्फ केजे, ड्वैन फर्नांडीस, संकेत पटेल, अंकुश अरजेंका, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारी और क्रिस कोस्टा को कोर्ट में पेश करने के लिए मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर