सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की कैविएट

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने उच्चतम न्यायालय में गुरुवार को कैविएट दाखिल की। सुशांत के पिता के। के। सिंह ने मॉडल रिया चक्रवर्ती द्वारा उच्चतम न्यायालय में दायर की गयी याचिका के परिप्रेक्ष्य में कैविएट दाखिल की है। श्री सिंह ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती की याचिका पर कोई एकतरफा निर्णय देने से पहले शीर्ष अदालत उनका भी पक्ष एक बार जरूर सुने। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने वकील सतीश माने शिंदे के जरिये शीर्ष अदालत में बुधवार को याचिका दायर करके पटना में दायर किये गये मुकदमे को मुंबई स्थानांतरित किये जाने का अनुरोध किया है।

मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है जांच

सुशांत की गर्लफ्रेंड रही मॉडल रिया का कहना है कि अभिनेता की आत्महत्या से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है। इसके बावजूद उसके खिलाफ मृत अभिनेता के परिजनों की ओर से बिहार में एक मुकदमा दर्ज करा दिया गया है जिसमें उस पर सुशांत सिंह राजपूत से करोड़ों रुपये ऐंठने एवं आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया है। रिया का कहना है कि शीर्ष अदालत ने अपने कुछ पुराने फैसलों के जरिये यह व्यवस्था दी हुई है कि एक ही मामले में कई राज्यों में दर्ज प्राथमिकी को सबसे पहले जांच शुरू करने वाले राज्य में स्थानांतरित किया जाना चाहिए। एक ही मामले की जांच दो अलग-अलग राज्यों की पुलिस द्वारा नहीं की जा सकती, लिहाजा उनके खिलाफ दर्ज मामले को मुंबई भेजने का निर्देश दिया जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर