सुशांत की मौत के बाद सलमान, करण और एकता सहित आठ लोगों पर केस दर्ज

नयी दिल्ली :  बीते रविवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा खुदकुश करने के बाद आज सलमान खान, करण जौहर,  एकता कपूर और संजय लीला भंसाली सहित आठ लोगों पर केस दर्ज किया गया है। सुशांत की मौत के बाद से  बॉलीवुड कई सितारे और लोगों ने उनके आत्महत्या के फैसले को फिल्म उद्योग द्वारा शोषण करने की वजह से लिया गया बताया है। सभी के खिलाफ बिहार में मामला दर्ज किया गया है। वकील सुधीर ओझा ने इन सभी कलाकारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मुजफ्फरपुर कोर्ट में मामला दर्ज किया है। वहीं पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत गंभीर अवसाद से गुजर रहे थे, लेकिन कई सितारों ने आरोप लगाया कि उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया गया था।

कंगना ने लगाया था मर्डर का आरोप

अभिनेत्री कंगना रनौत सुशांत की मौत के बाद वीडियो जारी कर फिल्म इंडस्ट्री पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या नहीं मर्डर था। उनके अलावा रणवीर शौरी, अभिनव सिहं कश्यप सहित अन्य सितारों ने भी भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया है। इन सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री पर भाई-भतीजावाद करने का आरोप लगाए और कहा कि सुशांत सिंह राजपूत इस चीज के शिकार थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘भवानीपुर के बजाय आपकी स्कूटी नंदीग्राम में लैंड हो गयी’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा पेट्रोल व डीजल के दाम में वृद्धि का प्रतिवाद करने के लिए की गयी स्कूटी की आगे पढ़ें »

हेरोइन तस्कर के साथी से 60.97 लाख रुपये जब्त

सन्मार्ग संवादादाता कोलकाता : हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार अ‌भ‌ियुक्त की निशानदेही पर कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने 60.97 लाख रुपये जब्त किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर