सुशांत की बहन श्वेता ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा कहा-उम्मीद है न्याय की जीत होगी

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शनिवार को अपने भाई के लिए न्याय की अपील की। श्वेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक संक्षिप्त नोट लिखकर प्रधानमंत्री से उनके भाई की मौत के मामले को देखने और यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि साक्ष्यों के साथ कोई छेड़छाड़ न हो। उन्होंने लिखा, ‘हम बेहद साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था जब वह बॉलीवुड में था, न ही हमारा अब कोई है।’ श्वेता ने कहा, ‘मेरा आपसे अनुरोध है कि तत्काल इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ सही ढंग से हो और किसी साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ न की जाए। उम्मीद है न्याय की जीत होगी।’

‘किसी भी कीमत पर न्याय’ की उम्मीद

सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास में मृत मिले थे। अभिनेता की असमय मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने हाई प्रोफाइल जांच शुरू की और इस दौरान फिल्मकार संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा जैसी बॉलीवुड की नामी हस्तियों ने अपने बयान दर्ज कराए। अभिनेता की मौत के एक महीने बाद उनके पिता ने राजपूत की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मंगलवार को पटना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और उनपर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर डाले अपने पोस्ट में यह भी कहा कि उन्हें न्यायिक व्यवस्था में भरोसा है और वह ‘किसी भी कीमत पर न्याय’ की उम्मीद करती हैं। सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने श्वेता के पोस्ट पर टिप्पणी की ‘सत्यमेव जयते।’ शुक्रवार को अंकिता ने एक समाचार चैनल को बताया था कि वह इस कठिन परिस्थिति में सुशांत के परिवार के साथ हैं और उनकी मौत के पीछे के कारण जानना चाहती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी आगे पढ़ें »

थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में भारत को मिला आसान ड्रा

नयी दिल्ली : भारत को डेनमार्क के आरहूस में तीन से 11 अक्टूबर तक होने वाले थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में आसान ड्रा आगे पढ़ें »

ऊपर