क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा व भाई की हत्या के मामले में 3 गिरफ्तार

पठानकोट : पंजाब के पठानकोट में क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों एक अंतरराज्यीय लुटेरों-अपराधियों के गैंग के सदस्य हैं। पंजाब सरकार ने बताया कि मामले में 11 और अभियुक्त फरार हैं। उधर, क्रिकेटर सुरैश रैना अपने रिश्तेदारों की हत्या के बाद बुधवार को पहली बार पठानकोट के गांव थरियाल पहुंचे और दुख प्रकट किया।
रैना की बुआ आशा का घर इसी गांव में है। कुछ दिनों पूर्व रैना के फूफा अशोक कुमार व फुफेरे भाई बेटे कौशल की हत्या कर दी गयी थी। पुलिस के मुताबिक, रैना के परिजनों पर पंजाब के पठानकोट जिले के थरियाल गांव में 19 सितंबर की रात को सोते वक्त हमला किया गया था। इसमें उनके फूफा अशोक कुमार (58) और फिर बाद में बुआ के बेटे कौशल (32) की मौत हो गयी थी। हमले में रैना की बुआ आशा रानी भी घायल हुई हैं, जो गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। रैना ने इस हमले में जांच के लिए पंजाब पुलिस से मदद मांगी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज शेयर बाजार में गिरावट : सेंसेक्स 300 अंक लुढ़का, निफ्टी 11,200 के नीचे बंद

मुंबई: वैश्विक बाजारों से नकारात्मक रुझान मिलने और विदेशी फंड के बाहर जाने के चलते शेयरों में गिरावट के साथ बीएसई सेंसेक्स मंगलवार को बंद आगे पढ़ें »

आवश्यक वस्तु संशोधन विधेयक को संसद की मंजूरी, प्याज एवं आलू सूची से होंगे बाहर

नयी दिल्ली : संसद ने अनाज, तिलहनों, खाद्य तेलों, प्याज एवं आलू को आवश्यक वस्तुओं की सूची से बाहर करने के प्रावधान वाले एक विधेयक आगे पढ़ें »

ऊपर