क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा व भाई की हत्या के मामले में 3 गिरफ्तार

पठानकोट : पंजाब के पठानकोट में क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों एक अंतरराज्यीय लुटेरों-अपराधियों के गैंग के सदस्य हैं। पंजाब सरकार ने बताया कि मामले में 11 और अभियुक्त फरार हैं। उधर, क्रिकेटर सुरैश रैना अपने रिश्तेदारों की हत्या के बाद बुधवार को पहली बार पठानकोट के गांव थरियाल पहुंचे और दुख प्रकट किया।
रैना की बुआ आशा का घर इसी गांव में है। कुछ दिनों पूर्व रैना के फूफा अशोक कुमार व फुफेरे भाई बेटे कौशल की हत्या कर दी गयी थी। पुलिस के मुताबिक, रैना के परिजनों पर पंजाब के पठानकोट जिले के थरियाल गांव में 19 सितंबर की रात को सोते वक्त हमला किया गया था। इसमें उनके फूफा अशोक कुमार (58) और फिर बाद में बुआ के बेटे कौशल (32) की मौत हो गयी थी। हमले में रैना की बुआ आशा रानी भी घायल हुई हैं, जो गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। रैना ने इस हमले में जांच के लिए पंजाब पुलिस से मदद मांगी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दूसरे दिन भी न्यूटाउन व साल्टलेक के इलाकों में जमा रहा पानी

न्यूटाउन के ड्रेनेज सिस्टम पर लोगों ने उठाये सवाल कोलकाता के कुछ निचले इलाके भी रहे जलमग्न सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रविवार देर रात से लगातार हो रही आगे पढ़ें »

ऊपर