सुरक्षा बलों से हुई मुठभेढ़, आतंकी और उसका सहयोगी ढ़ेर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के सफाये के लिए सुरक्षा बलों का अभियान जारी है। राज्य के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी और उसके एक सक्रिय सहयोगी को ढेर कर दिया।
सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की
पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि रविवार देर रात शोपियां-तुर्कवानगोम रोड पर मूल चित्रगाम नाके पर सुरक्षाबलों ने एक वाहन को रोका। तभी, वाहन में मौजूद आतंकियों ने भीतर से ही सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की। जिसमें फिरदौस अहमद भट और वाहन चला रहा उसका सक्रिय सहयोगी सज्जाद अहमद मारा गया। प्रवक्ता ने बताया कि दोनों कुलगाम जिले के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि एक अन्य आतंकी अंधेरे का लाभ उठा कर फरार हो गया।
हथियार सहित अन्य सामग्री बरामद हुई
प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार भट ‘सूचीबद्ध’ आतंकवादी था। उन्होंने कहा कि सभी चिकित्सकीय और कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव उनके परिजन को सौंप दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि मौके से हथियार सहित अन्य सामग्री बरामद हुई है। सभी चीजों को जब्त कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

केंद्र और राज्यों को प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने के लिए 15 दिन और : सुप्रीम कोर्ट

नयी दिल्ली : न्यायालय ने कहा कि सभी प्रवासी कामगारों को उनके पैतृक स्थानों तक पहुंचाने के लिये केन्द्र और राज्यों को 15 दिन का आगे पढ़ें »

ऊपर