सीमा विवाद: शाह का कांग्रेस पर हमला, कहा- 1962 से आज तक हो जाए दो-दो हाथ

नई दिल्ली : लद्दाख में चीन के साथ सीमा विवाद पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया। शाह ने राहुल गांधी के ‘सरेंडर’ मोदी वाले ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा, ‘पार्लियामेंट होनी है, चर्चा करनी है तो आइए। 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाएं।’ उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर सरकार संसद में बहस के लिए तैयार है। मगर जब देश के जवान सीमा पर संघर्ष कर रहे हैं, सरकार एक स्टैंड लेकर ठोस कदम उठा रही है तो उस समय पाकिस्तान और चीन को खुशी हो इस तरह के बयान किसी को नहीं देना चाहिए।
ओछी राजनीति करने में लगे राहुल गांधी
शाह ने पूर्वी लद्दाख में एलएसी पर चीन के साथ विवाद और कोरोना पर कहा कि मैं साफ करना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत दोनों जंग जीतने जा रहा है। उन्होंने एक इंटरव्यू में भारत-चीन सीमा विवाद, देश और दिल्ली में कोरोना के हालात पर चर्चा की। साथ ही कहा कि ‘राहुल गांधी को उनके हैशटैग सरेंडर मोदी के लिए आत्मचिंतन करना चाहिए। उनके हैशटैग को चीन और पाकिस्तान में काफी प्रोत्साहित किया जा रहा है।’ उन्होंने कहा कि सरकार भारत विरोधी प्रचार को संभालने में पूरी तरह से सक्षम थी, लेकिन यह तब दर्दनाक था जब इतने बड़े राजनीतिक दल के एक पूर्व अध्यक्ष संकट के समय ओछी राजनीति करने में लगे थे।
भारत कोरोना से बहुत अच्छे तरीके से लड़ रहा है
शाह ने कहा, सरकार कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी। भारत कोरोना से बहुत अच्छे तरीके से लड़ रहा है। हमारे कोरोना आंकड़े दुनिया की तुलना में बेहतर हैं। आपातकाल को लोगों को नहीं भूलना चाहिए। किसी भी राजनीतिक कार्यकर्ता या नागरिक को नहीं भूलना चाहिए। इसके बारे में जागरूकता होनी चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

…घर में ‘मोर पंख’ रखने से खुल जाएगी किस्मत

कोलकाता : हिंदू धर्म में वास्तु शास्त्र का काफी महत्व है। वास्तु शास्‍त्र के अनुसार मोर लाभ देने वाला और शुभ माना जाता है। मोर आगे पढ़ें »

आईटी व जीएसटी के छापे से परेशान हैं बंगाल के व्यवसायी

चुनावी माहौल में भाजपा के लिए पड़ सकता है भारी कोलकाता : एक तो लॉकडाउन की मार ऊपर से बिजनेस का ग्राफ डाउन। इसके बाद अब आगे पढ़ें »

ऊपर